SUSHMITA की लाइव चैट में बीच आए बॉयफ्रेंड ROHMAN SHAWL, फिर हुआ कुछ ऐसा

By Aditi June 26, 2020, 9:47 a.m. 1k

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक लंबे समय बाद एक फिर एक्टिंग की दुनिया में कमबैक किया है। एक्ट्रेस ही में वेब सीरीज आर्या में नजर आई है। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने हाउसवाइफ से डॉन बनने वाली महिला का किरदार निभाया है। 19 जून को रिलीज हुई इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस को जमकर तारीफें मिल रही हैं। इसी बीच फैंस का आभार जताने के लिए एक्ट्रेस ने हाल ही में एक लाइव सेशन रखा जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन भी नजर आए।

पिछले कुछ सालों से सुष्मिता 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। वहीं अब इस कपल ने लाइव आकर दुनिया के सामने अपना प्यार जताया। दरअसल, सुष्मिता सेन ने फैंस से बातचीत करने के लिए बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा था। 

इस दौरान उन्होंने कुछ स्पेशल फैंस को अपने लाइव का हिस्सा भी बनाया और दिलचस्प बातें की। सेशन के दौरान सुष्मिता की एक फैन ने उनके लिए 'बड़े अच्छे लगते हैं' गाने की चंद लाइने सुनाईं। एक्ट्रेस ने तारीफ करते हुए उनसे आगे गाने को कहा मगर फैन ने सुष्मिता से ही गाने को कह दिया। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके घर में पहले ही दो सिंगर्स मौजूद हैं जिनमें से एक उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन हैं। सुष्मिता की बात सुनकर रोहमन ने लाइव सेशन में आकर सुष्मिता को गाना डेडिकेट किया। 

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान रोहमन शॉल को लेकर कुछ खुलासे किए थे। उन्होंने बताया है कि रोहमन ने कुछ समय तक उनसे अपनी उम्र छिपाकर रखा था। "शुरुआत में उन्होंने कुछ कारणों से चलते अपनी उम्र छिपाई थी। मैं उनसे पूछती थी कि आपकी उम्र कितनी है? आप बहुत यंग लगते हो। वह कहते थे गेस करो? बाद में मैंने महसूस किया कि वह मुझसे कितने यंग है, इसलिए वह इन सब बातों में नहीं पड़ना चाहते थे। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे मिलना हमारी किस्मत में था।'

बता दें कि कुछ महीने पहले ही रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए हैं। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है।  हालाकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था। सुष्मिता ने अपनी बेटियों को गोद लिया था। 2000 में उन्होंने पहली बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रेने हैं। वहीं जनवरी 2010 में उन्होंने एक और बेटी को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने अलीशा है। 

Related Story