कभी इस घर में साथ रहते थे सुशांत और अंकिता, आजतक घर के नेमप्लेट पर है दोनों का नाम !

By Neetu June 22, 2020, 9:04 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई दिन बीत गए लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें फैंस याद कर रहे हैं। उनके लिए न्याय मांग रहे हैं। इस दौरान सुशांत के पुराने वीडियो और तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। 

वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की भी लगातार चर्चा हो रही है। सुशांत के फैंस को लगता है कि अगर अंकिता उनकी लाइफ में होती तो शायद सुशांत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठाते। पिछले दिनों सुशांत और अंकिता के फ्रेंड संदीप सिंह ने दोनों के साथ तस्वीर शेयर कर कुछ ऐसी ही बातें की थी। उन्होंने लिखा था, "अंकिता काश हमने और कोशिश की होती तो हम उसे रोक सकते थे। यहां तक कि जब आप दोनों अलग हो गए थे, तुम सुशांत की खुशी और उसकी सफलता के लिए प्रार्थना करती थी। यह बहुत खास था। तुंमने अभी तक अपने घर की नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है। मैं उन दिनों को बहुत याद कर रहा हूं, जब हम तीनों साथ में एक परिवार की तरह रहा करते थे। 

ये तस्वीर सुशांत और अंकिता के घर की है। दोनों ने मुंबई के मलाड इलाके में साथ मिलकर घर लिया था।  एक साथ इस घर में कई सालों तक रहें।  कहा जाता है कि 2 करोड़ में दोनों ने ये घर खरीदा था। 11 नवंबर 2013 को मलाड के इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे सुशांत और अंकिता । तब सुशांत ने एक इंटरव्यू में कहा भी था,'' नए घर में हम 11 नवंबर को शिफ्ट हो गए। वहां हमने बड़ा होम थिएटर लगाया है। नए घर में बहुत मजा आ रहा है। बहुत जल्द हम शादी करने रहे हैं।''   

आपको बता दे नए घर में शिफ्ट होने से पहले भी दोनों चार सालों तक लिव इन में रहे थे। पवित्र रिश्ता सीरियल के सेट पर सुशांत और अंकिता में प्यार हुआ था।  2009 से लेकर 2016 तक इनके रिलेशनशिप की जबरदस्त चर्चा रही। सुशांत ने अंकिता को एक डांस रियलिटी शो में नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था। दोनों ने खुलेआम प्यार का इजहार किया। अपने प्यार को लेकर ये कपल इतना कॉफिंडेट था कि लिव इन की बात भी नहीं छुपाई। सुशांत सरेआम कहते देखे गए की साल 2016 के दिसंबर में वो अंकिता से शादी कर रहे हैं। 

प्यार इस कदर बढ़ा कि दोनों साथ रहने लगे। नये फ्लैट को दोनों ने खूबसूरती से सजाया।  लिविंग रूम की दीवार हो या फिर दरवाजे, सोफा हो या कुशन । सुशांत और अंकिता ने मिलजुल घर को सजाया संवारा। घर की दीवार के एक वॉल पर उन्होंने अपनी ट्राफीज और अवॉर्ड्स सजाएं। तो वहीं दूसरी तरफ की दीवार इनकी तस्वीरों से भरी हुई थी। 

अंकिता और सुशांत ने  लिविंग रूम में सफेद रंग को हाइलाइटेड  रखा। घर की दीवारें और खिड़कियां सफेद रंग की हैं। वहीं पर्दे भी उन्होंने सफेद ही चुने थे। लिविंग रूम को इस तरह डिजाइन करवाया कि वो काफी बड़ा और हवादार है। घर की दीवारों पर दोनों ने  कई तस्वीरें लगाई । 

अंकिता और सुशांत जिस घर में साथ रहें उसके दरवाजे देखने लायक है। सफेद दरवाजों पर की गई कारीगरी उनके को एक अलग लुक देता था।

 लिविंग रूम में रखी येलो कलर का बड़ा सा सोफा उनके घर को अलग लुक देता है। सुशांत और अंकिता ने अपने इस घर में कई बार पार्टी की और दोस्तों को बुलाया। 

साल 2016 के आखिर में सुशांत मलाड वाला घर छोड़कर बांद्रा में शिफ्ट हो गए। फिल्म राब्ता की शूटिंग के कुछ दिनों बाद ही वो कृति सेनन के प्यार में पड़ गए। अंकिता से ब्रेकअप के बाद फौरन उन्होंने वो घर छोड़ दिया। बूडापेस्ट से राब्ता की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने बांद्रा में घर लिया।

 सुशांत  अपने पुराने घर से सामान लाने भी नहीं गए थे। अंकिता का सामना ना करना पड़े इसके लिए उन्होंने मूवर्स एंड पैकर्स के जरिए सामान मंगवाया। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता उसी घर में रहीं।

 अंकिता आए दिन अपने घऱ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

अंकिता को अपने घर की बालकनी बहुत पसंद है। बालकनी में उन्होंने तरह-तरह के प्लांट लगा रखे हैं। बालकनी को उन्होंने लाइट्स से सजा रखा है। साथ ही बिल्कुल अलग स्टाइल में बने टेबल और कुर्सी लोगों का ध्यान खींचते हैं। 

Related Story