सुशांत का इंतजार कर रहा हैं उनका डॉगी फज, निधन के बाद से ही उनके रूम के आगे बैठा है !

By Aditi June 19, 2020, 9:29 a.m. 1k

किसी ने सच कहा है कि कुत्ते वफादार होते हैं और वो अपने मालिक से बेहद मोहब्बत भी करते हैं। एक पालतू कुत्ते की अगर मौत हो जाए तो आपने मालिक को रोते देखा होगा लेकिन मालिक के मरने पर कुत्ते को रोते हुए कम ही देखा होगा।  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस , दोस्त, परिवार वालों के साथ साथ उनका कुत्ता भी उन्हें बहुत याद कर रहा है। इतना नहीं ही  उनका डॉगी फज सुशांत के कमरे के बाहर उनका इंतजार भी कर रहा हैं।

 सोशल मीडिया पर फज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आप साफ देख सकते हैं कि फज को लग रहा है कि सुशांत अभी भी अपने रुम में हैं और बाहर आने वाले हैं। इसे देखकर किसी का दिल भर आएगा। 

फज की ये उदासी टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) के विजेता मनवीर गुजर (Manveer Gurjar) से भी देखी नहीं गई, जिसके चलते उन्होंने फ़ज की सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर कर डाली। मनवीर ने जो तस्वीर शेयर की है, वो सुशांत सिंह राजपूत और फ़ज के प्यार भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है। 

भले ही ये तस्वीर एक कोलाज हो, लेकिन इसमें साफ नजर आ रहा है कि अब सुशांत के न होने से फज बेहद निराश है। इस तस्वीर के साथ मनवीर ने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- सुशांत भाई भले कोई और न सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है। बता दें कि सुशांत अपने डॉगी फज से बेहद प्यार करते थे अक्सर उनके साथ खेलते हुए वीडियो भी शेयर करते थे। 

आपको बता दें कि आज सुशांत के परिवार ने उनकी अस्थियों पटना ले जाकर गंगा में प्रवाहित की और उन्हें आखिरी अलविदा कहा। इस दौरान अस्थियां लेकर उनके परिवार के लोग और पंडित पहुंचे, जिसके बाद परिवार ने एक नाव पर जाकर बीच गंगा में उनकी अस्थियों को प्रवाहित की। सुशांत की अस्थियां दीघा गंगा घाट (Ganga Ghat) पर की गई जहां सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं। 

 सुशांत की मौत के बाद पटना से मुंबई पहुंचे उनके पिता केके सिंह ने मुखाग्नि दी थी जिसके बाद बुधवार को पिता समेत परिवार के अन्य लोग पटना पहुंचे थे। सुशांत सिंह की अस्थियों को विसर्जित उनकी बहन प्रियंका सिंह और रानी सिंह ने किया इस दौरान नाव पर उनके साथ पिता केके सिंह और पंडित भी मौजूद थे भी उनके साथ में थे। 

Related Story