फिल्म 'वंदे भारतम' को प्रोड्यूस करने वाले थे सुशांत, दोस्त संदीप ने किया खुलासा

By Aditi June 22, 2020, 11:32 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद से उनके फैंस अभी तक सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत से जुड़े यादें आए दिन शेयर कर रहे हैं। सुशांत के दोस्त भी उनसे जुड़ी यादें और उनके फ्यूचर प्लान शेयर कर रहे हैं। अब पता चल रहा है कि सुशांत एक फिल्म भी प्रोड्यूस करने जा वाले थे जिसका नाम 'वंदे भारतम' था।

सुशांत के करीबी दोस्त रहे प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर 'वंदे भारतम' का एक पोस्टर रिलीज करते हुए यह जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'तुमने मुझसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सपने देखने वाले सभी युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बनेंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि यह तुम्हारे साथ डायरेक्टर के तौर पर मेरी पहली फिल्म होगी। राज शांडिल्य ने इसे लिखा था और हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे।' 'मुझे तुम्हारे विश्वास की जरूरत है जो तुमने दिखाया था और यही में ताकत थी। 

अब तुम चले गए हो... मैं बहुत दुखी हूं लेकिन मैं तुमसे यह वादा करता हूं मेरे भाई। अब बताओ मैं कैसे तुम्हारा सपना पूरा कर सकता हूं? जैसे तुम मेरा हाथ थामते थे वैसे कौन थामेगा? मेरे भाई, कौन मुझे सुशांत सिंह राजपूत की ताकत देगा? मैं तुमसे वादा करता हूं कि इस फिल्म को जरूर बनाऊंगा और यह सुशांत सिंह राजपूत के लिए श्रद्धांजलि होगी जिसने लाखों लोगों को उम्मीद दी थी कि सब कुछ संभव है। अब तुम्हारी यादों के साथ फिल्म 'वंदे भारतम' का यह पोस्टर ही बचा है जो हमारा सपना था।'

आपको बता दें कि सुशांत जल्द फिल्म 'दिल बेचारा' में भी नजर आने वाले थे, जिसकी शूटिंग वह लॉकडाउन से पहले कर रहे थे। इस फिल्म में सुशांत संजना के साथ नजर आने वाले थे। ये फिल्म हॉलिवुड की मशहूर फिल्म और नॉवेल 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का रीमेक बताई जा रही है। 

Related Story