सुशांत सिंह के निधन से गम में हैं एक्ट्रेस लॉरेन, पुरानी चैट शेयर कर बताया वो कितने अच्छे स्वभाव के थे !

By Arunima June 22, 2020, 8:31 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं हैं। सुशांत को गए हुए 7 दिन बीत गए हैं लेकिन अब तक उनके जाने का गम हर कोई अपने दिल में लिए बैठा है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से सुशांत को श्रद्धांजलि दी जा रही है। सुशांत को लेकर फैंस में किस कदर दीवानगी है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर सुशांत की फैन फॉलोइंग(Fan Following) में पिछले 7 दिनों में जबरदस्त उछाल हुआ है। ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सितारे भी सुशांत के साथ बिताए गए पलों को याद कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वो कितनी शानदार शख्सियत थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटिब ने हाल ही में सुशांत के जाने का दुख इंस्टाग्राम(Instagram) पर साझा किया था। लॉरेन ने सुशांत के साथ डांस रियलिटी शो के दौरान की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि जब उनकी मुलाकात सुशांत से हुई थी तब दोनों सिर्फ एक ही फिल्म पुराने थे। 

सुशांत के साथ बिताए गए पलों को लॉरेन(Lauren) ने एक पोस्ट के जरिए शेयर किया था। लॉरेन ने लिखा था - मैं हमेशा सुशांत की फैन रही हूं और हमेशा रहूंगी।

लॉरेन ने एक बार फिर सुशांत को याद किया। इस बार लॉरेन ने सुशांत के साथ अपनी व्हाट्सएप कन्वर्सेशन के स्क्रीनशॉट(Screenshot) फैंस के लिए शेयर किए हैं। इस चैट में सुशांत की जिंदादिली और पॉजिटिविटी(Positivity) के सबूत देखने को मिल रहे हैं। ये चैट साल 2016 की है, ठीक उस वक्त से पहले जब सुशांत की एमएस धोनी(MS Dhoni) रिलीज होने वाली थी।

इस चैट में सुशांत लॉरेन को रॉकस्टार(Rockstar) कह रहे हैं। बता रहे हैं कि टीवी से फिल्मों की दुनिया में कदम रखना बहुत मुश्किल था लेकिन हमेशा चॉइस रखनी चाहिए। सुशांत बता रहे हैं कि सबसे पहले हमें खुद को कन्विंस करना पड़ता है किसी काम को करने के लिए और फिर बाकी लोग कन्विंस हो जाते हैं।

लॉरेन और सुशांत दोनों अपने करियर ग्राफ की बात कर रहे हैं। सुशांत की जिंदादिली का अंदाजा आप उनके इस मैसेज से लगा सकते हैं कि सुशांत लॉरेन को चीयर अप करने के लिए खुद को एवरेज बता रहे हैं। सुशांत कह रहे हैं कि जब एक एवरेज दिखने वाला, एवरेज एक्टिंग करने वाला आगे बढ़ सकता है तो फिर आप तो रॉकस्टार हो।

दोनों की बातचीत में एक-दूसरे को शुभकामनाएं देने और जल्दी मुलाकात की बात के साथ खत्म होती हैं। इस चैट को शेयर करते हुए लॉरेन ने कैप्शन में लिखा- सालों बाद मैंने सुशांत के मैसेज पढ़े।

 इन मैसेजेस में प्यार, दया और सपोर्ट साफ नजर आता है। सुशांत के साथ एक गहरा कनेक्शन था और वो इसलिए क्योंकि हम दोनों ही आउटसाइडर्स(Outsiders) थे।

आपको बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली थी उनके जाने के बाद से पूरे देश में शोक की लहर है।

Related Story