मां को याद कर स्टेज पर रो पड़े थे Sushant Singh Rajput, माधुरी ने दिया था दिलासा

By Arunima June 15, 2020, 8:06 p.m. 1k

महज 34 साल की उम्र में ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मौत को गले लगा लिया। ना किसी से कुछ कहा, ना किसी से कुछ पूछा। उनका यूं बिना कुछ कहे चले जाना आज हर किसी को अंदर ही अंदर सोचने पर मजबूर कर रहा है। उनकी आत्महत्या की खबर से सबसे ज़्यादा सदमे में वो हैं, जो उनके करीबी हैं। सुशांत के पास नाम, रुपया-पैसा और शोहरत सब थी और नवंबर में तो उनकी शादी भी होने वाली थी। लेकिन किसी का ध्यान इस ओर गया ही नहीं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सुशांत अपनी मां के बहुत ही करीब थे। 

बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म 'काय पो छे!' से कदम रखने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने कोरियोग्राफर शम्पा के साथ डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 4 में भाग लिया था। इस दौरान सुशांत सिंह ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी थीं। एक बार सुशांत ने अपनी दिवंगत मां के लिए अपना डांस समर्पित किया था। इस शो की जज रहीं माधुरी दीक्षित उनका प्रदर्शन देखकर भावुक हो गई थीं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माधुरी दीक्षित सुशांत की जमकर प्रशंसा करते हुए दिखाई दे रही हैं। माधुरी दीक्षित कहती हैं कि, 'आज आपकी मां आपकी परफॉर्मेंस देख रही होंगी, तो उनके आप पर गर्व होगा।' वीडियो में सुशांत की आंखों में आंसू दिखाई दे रही हैं।

सुशांत के निधन के बाद, उनकी टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, "हमें बताने में काफी दुःख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे साथ नहीं हैं। हम उनके प्रशंसकों से अनुरोध करते हैं कि वे उन्हें अपने विचारों में रखें और उनके द्वारा किए गए काम और उनकी अब तक की लाइफ को सेलिब्रेट करें। हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में गोपनीयता बनाए रखने में हमारी मदद करें।”

Related Story