सुशांत की टीम ने लॉन्च की वेबसाइट, यहां मिलेंगी एक्टर की खूबसूरत यादें

By Aditi June 17, 2020, 9:21 p.m. 1k

इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स दुनिया से अलविदा कह चले, जिनमे से एक सुशांत सिंह राजपूत भी हैं। 14 जून को उन्होंने अपने घर पर सुसाइड किया। एक्टर के इस तरह जाने से हर कोई सदमे में हैं। सुशांत अपने पीछे कई सवाल और अपने कई सपने जो वो पूजा करना चाहते थे उन्हें छोड़ हैं। उनके सपनों में से एक था। एक वेबसाइट लॉन्च करना। जो अब सुशांत के जाने के बद उनकी टीम ने एक्टर के विचार और आईडिया शेयर करने के लिए selfmusing.com वेबसाइट लॉन्च की है। 

सुशांत की टीम ने बताया कि Self Musing सुशांत का सपना था। वेबसाइट की अनाउंसमेंट करते हुए उनकी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज में लिखा- वो हमसे दूर चला गया लेकिन अभी भी हमारे बीच जिंदा है। #SelfMusing शुरू कर रहे हैं। आप जैसे प्रशंसक सुशांत के लिए वास्तविक "गॉडफादर" थे। जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस स्पेस को उनके सभी विचारों, शिक्षाओं, सपनों और इच्छाओं में परिवर्तित करना। हां, हम सभी पॉजिटिव एनर्जी को यहां डाल रहे हैं। जिन्हें वो अपने पीछे छोड़ गए हैं। #AlwaysAlive #BestofSSR.

फिलहाल ये वेबसाइड डेवलपिंग स्टेज पर है, जिसमें अभी सिर्फ होम पेज है। इसी के साथ डिस्क्रिप्शन में लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता, डांसर, उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति थे। #SelfMuse उनका जुनून था। जैसा कि उनसे वादा किया गया था, ये एक ऐसा स्थान है जिसमें उनके सभी विचार, सीख और इच्छाएं होंगी। वो चाहते थे कि लोग इन सब के बारे में जानें। सुशांत सिंह राजपूत अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर एक किस्म के उत्साही थे। इसमें फ़िल्म दुनिया और ग्लैमर इसे इतर काफी कुछ लिखते थे। एक उनकी दुनिया से अलग एक दुनिया था। उनके अकाउंट पर आज भी एक बहुत फेमस पेटिंग लगी हुई है।

Related Story