Sushant सुसाइड केस में बॉलीवुड के एक नामी प्रोडक्शन हाउस को पुलिस ने भेजा लेटर !

By Arunima June 19, 2020, midnight 1k

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। उनकी आत्महत्या के बाद कई मुद्दों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई- भतीजावाद के शिकार थे और इसी वजह से वो डिप्रेशन में आ गए थे। एक नामी फिल्म कंपनी को पुलिस ने इस मामले में नोटिस भेजा है। सुशांत का उस फिल्म कंपनी के साथ तीन फिल्मों का करार हुआ था। माना जा रहा है कि उस प्रोडक्शन हाऊस ने सुशांत के करियर को नुकसान पहुंचाया । 

उस नामी कंपनी की वजह से उन्हें कई फिल्में नहीं मिली और फिर बाद में उन्हें उस प्रोडक्शन हाऊस की फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा। मुंबई पुलिस ने इस मामले में  बॉलीवुड के उस बड़े प्रोडक्शन हाउस को लेटर भेजा है। पुलिस बहुत जल्द इस मामले में प्रोडक्शन हाऊस की तरफ से किसी आधिकारिक व्यक्ति का बयान दर्ज करेगी। इस प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत से किया था कॉन्ट्रैक्ट। इसी कॉन्ट्रैक्ट का हवाला देकर दूसरे प्रोडक्शन हाउस की एक फिल्म साइन करने से भी सुशांत को मना किया था। पुलिस उस कान्ट्रैक्ट की छानबीन करेगी। खबर है कि सुशांत सुसाइड केस में बॉलीवुड के तीन और बड़े प्रोडक्शन हाउस से भी पूछताछ होगी। 

 बांद्रा पुलिस ने अब उस कॉन्ट्रैक्ट कॉपी की मांग की है जो सुशांत और एक प्रोडक्शन हाउस के बीच हुआ था। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया। वो उस मिसिंग कड़ी को ढूंढने में लगी हुई है। कुछ समय पहले शेखर कपूर ने भी बताया था कि फिल्म पानी पर काम इसलिए रुक गया था क्योंकि प्रोडक्शन हाउस ने अपने हाथ खींच लिए थे। शेखर कपूर की माने तो इसकी वजह से सुशांत काफी उदास हो गए थे। वो उस प्रोजेक्ट के लिए काफी मेहनत कर रहे थे। पानी फिल्म की वजह से सुशांत के हाथ से कई बड़ी फिल्में चली गईं थी। 

वहीं गुरुवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी लंबी पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से बांद्रा पुलिस स्टेशन में  11 घंटे तक पूछताछ हुई। वह सुबह 11:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और रात में 10.30 बजे वो रवाना हुईं। इस दौरान रिया से सुशांत के बारे में कई बातें पूछी गई। रिया पिछले डेढ़ साल से सुशांत के साथ है ऐसे में पुलिस ने दोनों के संबंधों के साथ-साथ सुशांत के फिल्मी करियर के बारे में भी सवाल पूछा है। सुशांत क्यों डिप्रेशन में थे पुलिस ने भी ये भी रिया से पूछा। 11 घंटे की पूछताछ बहुत लंबी है लिहाजा रिया के जरिए इस केस में कई बातें सामने आएंगी। 

Related Story