Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस Sanjana Sanghi से साढ़े 8 घंटे चली पूछताछ

By Arunima June 30, 2020, 9:31 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत के बाद मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही हैं। पुलिस ने इस मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मंगलवार को उनकी अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) से बांद्रा पुलिस स्टेशन में साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ हुई। संजना को सोमवार को ही पुलिस ने समन किया था, लेकिन दिल्ली में होने के कारण वह नहीं आ सकी थी। ऐसे में संजना से पूछताछ इस जांच की एक अहम कड़ी साबित हो सकती है। 

बता दे कि 2018 में 'मी-टू कैम्पेन' के दौरान मीडिया में खबरें आई थी कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। हालांकि, सुशांत ने इसका खंडन करते हुए दोनों के बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। बाद में संजना ने सुशांत पर आरोप लगाने की खबरों को गलत बताया था। 

मंगलवार को सुशांत की बहन और उनके दोस्त महेश शेट्टी ने मुंबई पुलिस के एक अधिकारी से मुलाकात की है। दोनों ने सुशांत की मौत से जुड़ी जांच की प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगी है। साथ ही पुलिस से निवेदन किया है कि सुशांत कि वो सुशांत का फ्लैट खाली करना चाहते है। जानकारी के मुताबिक, सुशांत के फ्लैट का किराया बहुत ज्यादा है इसलिए परिवार अब इसे खाली करना चाहता है। साथ ही दोनों ने सुशांत के बाकी समान को अपने साथ ले जाने की अनुमति मांगी है। सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के पिता ने उनके अकाउंट को एक्सेस करने की मंजूरी मांगी है।

मुंबई पुलिस अब सुशांत के विक्किपीडिया पेज पर उनकी मौत की जानकारी अपडेट करने के एंगल की जांच भी कर रही है। घर के नौकरों ने अपने बयान में कहा है कि 14 जून(सुसाइड वाले दिन) शुशांत सिंह राजपूत करीबन 9 बजकर 30 मिनट के करीब बाहर आये थे और उन्होंने जूस पिया और तकरीबन 10 बजे के करीब वापस अपने कमरे में चले गए। लेकिन विक्किपीडिया पर उनकी मौत की जानकारी 8.59 मिनट पर अपडेट हुई है। पुलिस इसके तकनिकी पहलू की जांच कर रही है।

मुंबई पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी खंगाला जा रहा है। खबर तो ये भी है कि पुलिस रिया चक्रबर्ती के भाई से भी पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा सुशांत के परिजनों को भी दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इस मामले में अब तक पुलिस सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) मुकेश छाबड़ा, संदीप सिंह, रिया चक्रबर्ती, सिद्धार्थ पिठानी ,रोहिणी अय्यर समेत  27 लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। 

 

Related Story