बचपन से ही शाहरुख के फैन थे सुशांत, किंग खान से इंस्पायर होकर रखा था बॉलीवुड में कदम

By Aditi June 14, 2020, 6:33 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहें। एक्टर ने रविवार को मुंबई स्थित अपने घर पर फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके सुसाइड के बाद बॉलीवुड जगत में शोक की लहर हैं। सोशल मीडिया पर हर कई दुख जता रहा हैं। वहीं एक्टर शाहरुख खान ने भी दुख जताया हैं। शाहरुख ने सुशांत के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। 

इसके साथ उन्होंने लिखा है कि वह उन्हें (सुशांत) काफी मिस करेंगे। शाहरुख खान ने ट्वीट किया, 'वह मुझे काफी प्यार करता था... मैं उसे बहुत मिस करूंगा। उसकी ऊर्जा, उत्साह और मुस्कान। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे। उनके निकट और प्रियजनों के लिए मेरी संवेदनाएं। यह बेहद दुखद है .... और इतना ही हैरान करने वाला है।

आपको बता दें कि सुंशात शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे। बचपन में उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। इतना ही नहीं सुशांत जब फोर्थ स्टैंडर्ड में थे तब उन्होंने शाहरुख खान की मूवी ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ देखी थी। इस फिल्म से वो इतने इंस्पायर हुए कि वो अक्सर मिरर के सामने फिल्म के डायलॉग रिपीट करते थे।

वो हमेशा सोचते कि शाहरुख ऐसा कैसे कर लेते हैं. कैसे ट्रेन से झुक कर एक लड़की को ऊपर उठा सकते हैं। कितना कूल है ये! कनवर्टेबल पर कैसे घूमते हैं। कैसे इतने अच्छे डायलॉग्स जैसे कि ‘बड़े बड़े शहरों में छोटी छोटी बातें होती रहती है’ बोल लेते हैं। 

उन्हें लगा कि हीरो में वो स्ट्रोंग क्वालिटी होती है, जो इंसानों में किसी चीज को फील करने के लिए मजबूर कर सकती है। उसी टाइम सुशांत ने डिसाइड किया कि वो एक एक्टर ही बनेंगे। घर में किसी की शादी होती थी, तो सुशांत खुद को शाहरुख़ खान समझ कर डांस करते थे। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना में हुआ था। मूल रूप से सुशांत पूर्णिया जिले के मालदहा गांव के रहने वाले थे। सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म “काई पो छे “(2013) थी। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म इंडस्ट्री में पहचान उनके टीवी सीरियल “पवित्र रिश्ता” से मिली. जिसमें उन्होंने मानव देशमुख का किरदार निभाया था। 

Related Story