Mahesh Shetty ने बताया Sushant Singh Rajput ने डिप्रेशन की दवा बंद कर दी थी, कहते थे- अब इसकी जरूरत नहीं

By Arunima June 15, 2020, 11:07 p.m. 1k

टीवी की दुनिया से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब दुनिया को अलविदा कह चले हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में खुदखुशी कर ली है और इस खबर के सामने आने के बाद से ही हर कोई हैरान है। सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह से चले जाना से कई तरह के सवाल खड़े हो गए है। रविवार को सुसाइड करने से पहले अभिनेता ने दो लोगों को फोन किया था।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दो लोग उनके दोस्त रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी हैं। हालांकि, दोनों ने ही उनका कॉल रिसीव नहीं किया था। पूरे मामले में रिया की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। जबकि 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत के को-एक्टर रहे महेश शेट्टी ने जरूर एक बातचीत में अपना रिएक्शन दिया है। उनके मुताबिक, सुशांत उनके लिए भाई की तरह थे और इस अनहोनी के बाद से वे सदमे में हैं। उन्होंने फोन कॉल के बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन अभिनेता के डिप्रेशन से जुड़ी चौंकाने वाली बात जरूर शेयर की।

रिपोर्ट के मुताबिक, महेश ने बताया कि सुशांत ने कुछ दिन पहले डिप्रेशन की दवा लेनी बंद कर दी थी। जब उनके नौकर ने उन्हें इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने अभिनेता से इसकी वजह पूछी। सुशांत ने इसके जवाब में कहा था कि उन्हें अब और गोलियों की जरूरत नहीं है। अब इसके बारे में कोई चिंता की कोई बात नहीं है। 

महेश शेट्टी की टीम ने आधिकारिक बयान जारी कर मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वे सुशांत के बारे में उनसे कोई सवाल न करें। क्योंकि उनके लिए यह बहुत मुश्किल समय है। स्टेटमेंट में लिखा है, "जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हम सब गहरे सदमे में हैं। वैसे ही महेश शेट्टी भी हैं। उन्होंने अपने भाई, लंबे समय तक रहे प्रिय मित्र को खोया है।" पोस्ट में आगे लिखा था, "वे अभी भी सदमे में हैं और उनका दिल टूट गया है। उनकी ओर से हम सभी मीडिया और बाकी लोगों से निवेदन करते हैं कि प्लीज उन्हें कुछ प्राइवेसी दें और अपने नुकसान का शोक मनाने दें।"

Related Story