इन 3 कंपनियों के मलिक थे सुशांत सिंह, एक गर्लफ्रेंड रिया के नाम से भी है !

By Aditi June 20, 2020, 3:53 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) चले जाने से हर कोई सदमे में हैं। फिर चाहे उनका परिवार हो या फैंस। सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत को लेकर नहीं नहीं खबरें सामने आ रही हैं। अब खबर है कि सुशांत फिल्मी करियर के साथ अपना बिजनेस भी चला रहे थे। वो तीन कंपनियों (Sushant Singh Rajput companies) के मलिक थे, जिनमे से एक का कनेक्शन उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी है। सुशांत ने पहली कंपनी साल 2018 में खोली थी जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, वर्चुअल रिएलिटी और ऑगुमेंटेंड रिएलिटी पर काम करती थी। 

सुशांत की दूसरी कंपनी का नाम Vividrage Rhealityx है। ये नाम उन्होंने रिया के नाम पर रखा था। ये कंपनी भी मिक्स्ड रिएलिटी और तकनीक के क्षेत्र में काम करती है। सुशांत की तीसरी कंपनी स्वास्थ्य कल्याण और एजुकेशन रिसर्च, इन्टलेक्चुअल  प्रॉपर्टी पर काम करती है। इन 3 कंपनियों की स्थापना कर उन्होंने उद्यमी बनकर सपनों को पूरा करने के बारे में सोचा था।

आपको बता दें कि हाल ही में बांद्रा पुलिस ने रिया का बयान दर्ज किया है। पुलिस की पूछताछ में रिया ने कई खुलासे किए हैं। खबरों की माने तो उन्होंने पुलिस को बताया है कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। 

शुरुआत में सुशांत ने उसे नजर अंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी। रिया के मुताबिक वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। 

कभी कभी सुशांत एकदम से चुप रहते तो कभी कभी उनका अलग ही मूड रहता था। रिया ने बताया कि जब तक वह सुशांत के पास रहीं तब तक उन्होंने उनका खूब ख्याल रखा लेकिन एक समय के बाद सुशांत ने खुद अकेले रहने की बात की और उन्हें घर भेज दिया। आपको बता दें पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है। इस मामले में अब तक 13 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

Related Story