SUSHANT SINGH RAJPUT की एक्स मैनेजर दिशा ने की आत्महत्या ! 14वीं मंजिल से कूदी !

By Aditi June 9, 2020, 7:14 p.m. 1k

इस साल आए दिन बॉलीवुड की दुनिया से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों कई बड़े कलाकारों ने दुनिया से अलविदा कह दिया।  वहीं अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के बारे में खबर है कि उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार रात बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने से दिशा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

दिशा ने बॉलीवुड में कई फेमस सितारों संग काम किया हुआ है। इसमे सुशांत सिंह राजपूत, वरुण ग्रोवर, ऐश्वर्या राय बच्चन और भारती सिंह शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक दिशा घटना के ठीक पहले मलाड पश्चिम के इलाके मालवनी में जनकल्याण नगर की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर अपने होने वाले मंगेतर के साथ थीं। उन्हें पास में बोरीवली के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है। कहा जा रहा है कि वो अभी तक वह किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है। वह चश्मदीद गवाहों के बयान भी दर्ज कर रही है। हालांकि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि यह आत्महत्या थी या दिशा की हत्या की गई है।

पुलिस ने मामले की सूचना मिलने पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को यह जानकारी भी मिली है कि दिशा कई दिनों से परेशान थीं और उन्होंने कल भी एक-दो लोगों से मुलाकात की थी। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी खुलकर नहीं कह रही है।

Related Story