सुशांत सिंह राजपूत केस: एक्ट्रेस Sanjana Sanghvi को पूछताछ के लिए बुला सकती है मुम्बई पुलिस

By Arunima June 27, 2020, 10:19 p.m. 1k

दीपक दुबे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले के बाद सोशल मीडिया पर लगातार बहस चल रही है। रोजाना खबरें आ रही हैं कि सुशांत बॉलीवुड में बढ़ते नेपोटिज्म (Nepotism) से परेशान थे। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और फिल्म मेकर्स ने उन्हें बैन किया हुआ था। खबरें तो ये भी थी कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी। 

हालांकि अभी भी सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है। मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस संजना सांघवी को सोमवार को बयान दर्ज करने के लिए बुलाने की तैयारी में है। सुत्रो के मुताबिक संजना उनकी आखिरी  फिल्म में साथ मे थी ऐसे में उनके बयान से सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिती और बाकी चीजो की जानकारी मिल सकती है। 

मुम्बई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के कुछ करीबी लोगों के बयान में इस बात का जिक्र आया है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से मानसिक परेशानी के एक ऐसे दौर से गुजर रहे थे जहाँ उन्हें हर बात पर लगता था कि कोई जानबूझकर उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रहा है। कोई है जो जानबूझकर उनके प्रोफेशनल करियर को खराब करना चाहता, उन्हें वोमनाइजर,ड्रग एडिक्ट या फिर उनके काम को लापरवाह की इमेज बनाने की कोशिश कर रहा है। सुशान्त उस स्थिती में थे कि अखबार, वेबसाइट, सोशल मीडिया पर उनके बारे में छप रही ख़बरों को लेकर,आलोचना को लेकर भ्रम में रहने लगे थे कि उन्हें बर्बाद करने के लिए कोई पीछे लगा हुआ है। 

बता दें कि एक्ट्रेस संजना सांघवी सुशान्त की आखरी फिल्म दिल बेचारा में साथ मे थी जोकि एक ओटीपी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होनी है। 

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले खबर आई थी कि सुशांत  फिल्म "दिल बेचारा" के शूट के दौरान ही एक्ट्रेस संजना सांघवी ने सुशांत सिंह राजपूत पर 'एक्स्ट्रा-फ्रेंडली' होकर गलत तरीके से छूने और व्यवहार का आरोप लगाया था Me too कैंपेन के दौरान इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। 

Related Story