सोशल मीडिया पर बना SUSHANT के पिता का फेक ट्विटर अकाउंट, परिवार ने दी जानकारी

By Aditi July 5, 2020, 8:56 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब कई दिन बीत गए है लेकिन हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है । उनके जाने के बाद एक्टर के उनके फैंस काफी गुस्साए हुए है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहीर कर रहे हैं ।

 वहीं शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह के ट्विटर से कबीर 11 ट्वीट किए गए थे, जिसमे कई तरह की बात लिखी थी । साथ ही कहा गया था कि  सीबीआई की जांच भी होनी चाहिए । वहीं अब इन ट्वीट की सच्चाई सामने आई है और बताया जा रहा है कि ये के के सिंह फेर अकाउंट है । 

यह जानकारी उनके परिवार ने दी है। परिवार के एक सोर्स ने कहा कि के के सिंह किसी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नहीं है । पब्लिक में कंफ्यूजन पैदा करने के लिए ऐसी पोस्ट की जा रही हैं । जब वह सोशल मीडिया पर मौजूद ही नहीं तो वह यह पोस्ट कैसे कर सकते हैं । जितने भी पोस्ट में सीबीआई जांच का दावा किया जा रहा है वह सभी फेक हैं । 

इसके अलावा यह भी बात सामने आई है कि 27 जून के बाद परिवार ने कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं की है । सिनेमा, स्पोर्ट्स और साइंस के नए टैलेंट को परिवार सपोर्ट करेगा, यह आखिरी पोस्ट थी । परिवार ने कोई भी मीडिया इंटरव्यू नहीं दिया है और न ही उन्होंने पोस्ट शेयर की हैं । 

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी । इस मामले में पुलिस ने अभी तक 28 लोगों से पूछताछ की है जिनमें सुशांत के परिवार के लोग, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी के बयान शामिल हैं ।

Related Story