सुशांत सिंह के निधन से पिता का रो रो कर बुरा हाल है

By Aditi June 14, 2020, 5:46 p.m. 1k

रविवार दोपहर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।  एक्टर की मौत की खबर सबसे पहले उनके घर में काम करने वाले नौकर को लगी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी थी। सुशांत के निधन से उनके घर में मातम छा गया है। उनके पिता पटना में अकेले रहते हैं। जवान बेटे के निधन की खबर मिलते ही वो सदमे में आ गए । रो रो कर उनका बुरा हाल है। । सुशांत की एक बहन मुंबई में ही रहती है और उन्होंने पापा को भाई के निधन की खबर दी थी।  

महज 34 साल के सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि अभी भी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे। वैसे तो सुशांत का पुश्तैनी घर बिहार के पूर्णिया के मालदहा गांव में है, लेकिन सुशांत का बचपन राजधानी पटना में बीता है। सुशांत 4 बहनों के इकलौते भाई थे, हालाकि एक बहन की पहले ही मौत कई गई थी।  सुशांत ने 16 साल की उम्र में ही उन्होंने अपनी मां को खो दिया था।  अब तीन बहनों के एक भाई थे

सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। आपको बता दे पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उनके शव को बाहर निकाला। हरे रंग के फंदे से उनका शव लटका मिला। सुशांत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। ऐसे में उनके मौत को भी संदिग्ध माना जा रहा है। पटना में सुशांत के मामा ने इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। 

पुलिस को सुशांत के घर से डिप्रेशन की दवाईयां और फाइल मिली है। कहा जा रहा है कि पिछले 6 महीने से उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। वहीं सुशांत के बारे में कहा जा रहा था कि अपने निजी रिश्ते को लेकर बहुत तनाव में चल रहे थे और इसी वजह से आत्म हत्या की हो। पुलिस इस पूरे मांमले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम का फिलहाल इंतजार हो रहा है।

Related Story