पटना में सुशांत के फैंस ने सलमान और करण का फूंका पुतला, जमकर किया प्रदर्शन

By Aditi June 16, 2020, 4:47 p.m. 1k

बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत अब दुनिया को अलविदा कह गए हैं। रविवार को उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी की। एक्टर के इस तरह जाने के बाद बॉलीवुड पर कई सलाव खड़े हो रहे हैं। एक्टर की मौत के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी गुस्साए हुए हैं । पटना में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और करण जौहर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुतला भी जलाया ।   

प्रदर्शन कर रहे इन युवाओं का आरोप था कि बॉलीवुड में जो नए लोग जाते हैं, ज्यादातर छोटे शहरों से जो लोग जाते हैं, उनके साथ बॉलीवुड में ज्यादती की जाती है । इसके अलावा सुशांत के प्रशंसकों ने आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की ।

 पटना की सड़कों पर उतरने वाले इन युवाओं का आरोप था कि बॉलीवुड में सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स और करण जौहर जैसे डायरेक्टर न्यू कमर्स के साथ ज्यादती कर रहे हैं। उनका कहना था कि सुशांत जैसे स्टार्स को इंडस्ट्री में टिकने नहीं दिया जा रहा है क्योंकि वो किसी स्टार के बेटे नहीं हैं। 

आपको बता दें, कि कुछ इसी तरह के इल्ज़ाम कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी लगाए हैं। कहा जा रहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की बेरूखी से परेशान थे। आउटसाइडर सुशांत बॉलीवुड में गुटबंदी के शिकार भी हो रहे थे। कई लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत का बॉयकॉट कर तक कर दिया था। अब सुशांत के फैंस भी इसी तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Story