फैन ने बनाई Sushant Singh Rajput की पेंटिंग, देखते ही भर आएगा दिल

By Arunima June 27, 2020, 11:52 p.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके फैंस उनकी यादों में डूबे हुए है और अभी तक इस सदमे से निकल नहीं पाएं हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैन्स तरह-तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब उनके एक फैन ने उनकी एक पेंटिंग बनाई है, जिसे देखकर आपका दिल भर आएगा। 

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने उनकी एक पेंटिंग बनाई और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह मां की गोद में सिर रखे हुए हैं। इसके साथ फैन ने लिखा, 'जब सबकुछ बिखरने लगता है, मुझे अपनी मां की गोद में शांति मिलती है। मेरे द्वारा सुशांत पर बनाई गई यह आखिरी पेंटिंग है। RIP'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी फैमिली ने नोट लिखकर शेयर किया है। इस नोट में सुशांत के बारे में लिखा गया है कि वह कितने उत्साही, बातचीत करने वाले और अविश्वसनीय थे। वह हर चीज के लिए जिज्ञासु थे। वह सपने देखते थे और उनका पीछा करते थे। वह उदारता के साथ मुस्‍कुराते थे। वह परिवार के लिए गर्व और इंस्पिरेशन थे। हम यह स्‍वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम सुशांत की हंसी सुन नहीं पाएंगे। उनके नुकसान ने हमेशा के लिए परिवार में एक खालीपन कर दिया है जो कभी भर नहीं सकता है। इसके साथ ही मेसेज में इतने प्‍यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया गया है।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बॉलिवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर बहस छिड़ गई है। पुलिस भी ऐक्टर की मौत को लेकर जांच कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

Related Story