Sushant Singh Rajput को अंतिम विदाई देने मुंबई पहुंची पूरी फैमिली, आज होगा अंतिम संस्कार

By Aditi June 15, 2020, 8:27 a.m. 1k

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर आत्महत्या की। 14 जून को सुशांत का शव बांद्रा स्थित घर में उनके घर में पंखे से लटका मिला। देर शाम उनकी बॉडी को मुंबई के कपूर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया था। वहीं आज उनका अंतिम संस्कार होगा। अब खबर है कि पटाना उनका परिवार मुंबई आ गया है। मुंबई में सुशांत की बहनें और उनका परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए आ चुका है।  सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है।

सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे पिता और 3 बहनों को छोड़कर चले गए हैं। सुशांत की एक बहन नुपुर मुंबई में रहती है और इस खबर को सुनकर वो तुरंत कूपर अस्पताल पहुंची। भाई सुशांत को देखते ही बहन बुरी तरह से टूट गई। इस दौरान उनका एक करीबी संभालता नजर आए। खबर है कि सुशांत के पिता भी आज जल्द मुंबई पहुंचेंगे। हालांकि अन्य रिपोर्टों ने ये आया है कि सुशांत के दो रिश्तेदार मुंबई जाएंगे, लेकिन पिता नहीं आ सकेंगे। 

जाहिर है सुशांत की आत्महत्या की खबर पिता के.के. सिंह बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं। अपने बेटे के निधन की खबर से के.के. सिंह इतना हिल गए हैं कि खबर सुनते ही वो बेहोश होकर गिर गए थे। उनका स्वास्थ्य भी बिगड़ गया है और कथित तौर पर वो किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है।

साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ फिल्म काई पो चे (Kai Po Che) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत ने इशान भट्ट का किरदार निभाया था। इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी प्यार दिया था। ये फिल्म तीन दोस्तों की कहानी थी, जो उभरते हुए क्रिकेटर्स को ट्रेनिंग देने के लिए अकैडमी खोलते हैं। अपनी डेब्यू फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े फिल्मेकर्स की नजरों में जगह बना ली थी।, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया। 

Related Story