SUSHANT SINGH RAJPUT की आखिरी फिल्म DIL BECHARA का ट्रेलर रिलीज, दिल जीत लेगा उनका रोमांटिक अंदाज !

By Neetu July 6, 2020, 4:53 p.m. 1k

सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) के करोड़ों फैंस उनकी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, 24 जुलाई को रिलीज हो रही दिल बेचारा का ट्रेलर आ गया है। आपको बता दे पहले इस फिल्म का नाम किजी और मैनी था बाद में फिल्म का टाइटल 'दिल बेचारा' हो गया । ये पूरी तरह से प्यार भरी कहानी है। फिल्म में किंजी बासु का रोल कर रही हैं संजना सांघी वो  कैंसर की मरीज हैं तो वहीं मैनी के रोल में हैं सुशांत सिंह राजपूत ।

 एक हैंडसम कॉलेज ब्यॉय जो कि खूब मस्तीखोर है। किजी और मैनी एक दूसरे के अच्छे दोस्त और फिर धीरे -धीरे प्यार में पड़ जाते हैं । इसी दौरान कैंसर पीड़ित किजी की हालत बिगड़ने लगती है और उसे लगता है कि मरने से पहले वो अपने सपनों को पूरा करे। इसमे मैनी उसकी मदद करता है। रोमांटिक अंदाज में सुशांत काफी जंच रहे हैं। एक्टिंग ही नहीं उनका लुक भी फैंस को दीवाना बना रहा है। उनकी और संजना की केमिस्ट्री भी शानदार है।  2.43 सेकेंड के ट्रेलर में सिर्फ और सिर्फ सुशांत और संजना छाए हुए हैं। फिल्म में सैफ अली खान भी है लेकिन उनकी झलक भी नहीं दिखाई गई है। 

बता दें कि ये फिल्म 2012 में आई जॉन  ग्रीन के इंग्लिश नॉवल पर बेस्ड 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स है। हॉलीवुड में इस नॉवेल पर पहले ही फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग 2018 से चल रही थी। फिल्म के ज्यादातर हिस्से झारखंड के जमशेद में शूट किए गए जबकि क्लाइमेक्स पेरिस में शूट हुआ। पहले ये फिल्म नंवबर 2019 को रिलीज होने वाली थी। फिर फिल्म की रिलीज डेट 8 मई 2020 हुई और अब ये फिल्म दर्शक डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को देख सकेंगे।

आपको बता दे कि आज सुबह से सुशांत के फैंस ने ट्विटर पर दिल बेचारा फिल्म  के बारे में इतना लिखा कि  #DilBecharaTrailer टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोग कई तरह से अपने दिल की बात लिख रहे थे। ट्रेलर रिलीज होने के 30 मिनट के भीतर ही इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। सुशांत के फैंस इसे रिकॉर्ड ब्रेकिंग ट्रेलर बनाना चाहते हैं। 

दिल बेचारा को फॉक्स स्टार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा है। दिल बेचारा से वो पहली बार डायरेक्शन की दुनिया में उतरे हैं। मुकेश छाबड़ा इससे पहले कास्टिंग डायरेक्टर थे। सुशांत सिंह राजपूत को पहली फिल्म काई पो चे इन्हीं के जरिए मिली थी। सुशांत ने मुकेश से वादा किया वो उनकी पहली फिल्म में काम करेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया। 

Related Story