सुशांत सुसाइड केस में बॉलीवुड के 5 प्रोडक्शन हाऊस से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

By Aditi June 18, 2020, 2:09 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी । उनके इस तरह जाने से हर कोई सदमे में हैं । सोशल मीडिया पर एक्टर की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को बताया जा रहा है । इस मामले में पुलिस लगातार सुशांत के दोस्तों और रिश्तेदारों से बातचीत कर रही हैं । वहीं अब खबर है कि पुलिस ने एक्टर के अच्छे दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बयान दर्ज़ कर लिया हैं । मुंबई पुलिस मामले की जांच पेशेवर रंजिश एंगल से भी कर रही है। इसके लिए पांच प्रोडक्शन हाउसेज़ से पूछताछ की जा सकती है ।

रिपोर्ट के मुताबिक बई के कम से कम पांच प्रोडक्शन हाउसेज और निर्माताओं को पुलिस बयान रिकॉर्ड करने के लिए बुला सकती है । जांच में यह जानने की कोशिश की जाएगी कि सुशांत के हाथ से एक साथ इतनी फ़िल्में निकल कैसे गई। बता दें कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया था कि पिछले कुछ वक़्त में सुशांत सिंह राजपूत को 6 फिल्मों से निकाला गया था । 

पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज़ कर चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के मोबाइल और लैपटॉप को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जा चुका है । मामले में अब तक 11 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें दोस्त और परिवार के लोग शामिल हैं। वहीं खबर यह भी आ रही हैं कि सुशांत के घर से पुलिस को एक अहम सबूत हाथ लगे हैं । 

पुलिस को उनके घर से उनकी 5 डायरी मिली है । इस डायरी में कही और लिखी गई बातों का अध्ययन करके उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी । वहीं डायरी में वह किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट को लिखा करते थे । बता दें कि पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी । पुलिस इस बात का पता लगाना चाह रही है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की ? 

आपको बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि सुशांत रिया से इस साल नवंबर में शादी करने वाले थे । इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती के ब्रोकर ने इस बात का खुलासा किया था कि सुशांत और रिया साथ में घर ढूंढ रहे थे और जल्‍द ही शादी करने वाले थे । आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती रविवार को उन्हें देखने के लिए अस्पताल भी पहुंची थीं । दोनों को अक्सर एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया था । उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं । 

 

Related Story