Sushant Singh Rajput के इंस्टाग्राम पर तेजी से बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स, 50 लाख का हुआ इजाफा

By Arunima June 27, 2020, 8:48 p.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके फैंस उनकी यादों में डूबे हुए है और अभी तक इस सदमे से निकल नहीं पाएं हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। सुशांत को सभी इतना मिस कर रहे हैं कि उनके निधन के बाद से अब तक इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फॉलोर्स बढ़ गए हैं। सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त तक उनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स थे और अब उनके 13.9 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। तो उस हिसाब से उनके 5 मिलियन फॉलोअर्स बढ़े हैं। बता दें कि सुशांत के अकाउंट के प्रोफाइल बायो में 'रिमेम्बरिंग' शब्द जोड़कर इसे उनकी स्मृति के तौर पर सम्मान दिया है। दरअसल, इंस्टाग्राम मशहूर हस्तियों की मौत के बाद उनके अकाउंट को यादगार अकाउंट के रूप में बना देता है और उस हस्ती के नाम के आगे रिमेम्बरिंग लिख दिया जाता है। इंस्टाग्राम उनके अकाउंट को सहेजकर रखता है।

 सुशांत के पिता के के सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत के लिए उन्होंने और उनकी पत्नी ने मन्नत मांगी थी। उन्होंने कहा, हमने मन्नत मांगी थी। 3 साल तक मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। 4 लड़कियों में वह एक लड़का था। लेकिन वही जिनके लिए मन्नत मांगो वो ऐसे ही जाते हैं। मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है। लेकिन जो होना है उसे कोई नहीं रोक सकता। उसने कम ही दिन में इतना कुछ कर लिया था। सुशांत के पिता ने बताया कि आखिरी दिनों में क्या हुआ ये हम नहीं जानते।  सुशांत हमें इस बारे में हमें कुछ नहीं बताता था। हम भी फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रहते थे। हमें चमक-दमक पसंद नहीं है। 

के के सिंह ने आगे बताया, सुशांत ने बिहार के लिए बहुत कुछ करने के लिए सोचा था। बिहार के लोगों की मदद के लिए वह कुछ करना चाहता था, लेकिन वक्त नहीं मिला। उन्होंने कहा, अंकिता ना सिर्फ उनसे मिलने मुंबई आई थीं बल्कि वह पटना में भी उनसे मिलने आई थीं। बता दें कि अंकिता लोखंडे, सुशांत की लाइफ में इकलौती लड़की थीं जिन्हें उनके पिता जानते थे। के के सिंह से जब सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, 'अब ये तो संजोग है, जो होना होता है, वो हो ही जाता है'। 

Related Story