Sushant के फैन्स ने की सलमान के खिलाफ नारेबाजी, बीइंग ह्यूमन स्टोर से उतरवाया उनका पोस्टर !

By Arunima June 18, 2020, 11:16 p.m. 1k

फिल्म अभिनेता और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद राजधानी पटना में काफी उबाल है। इसी के मद्देनजर सुशांत सिंह की मौत पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना में मंगलवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। हाल ही में बिहार के पटना शहर में सलमान खान के Being Human स्टोर पर भीड़ ने अपना गुस्सा दिखाया। कहा सलमान के पोस्टर स्टोर से हटाए। जिसके बाद स्टोर से सलमान के पोस्टर को हटा दिया गया।  सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब देश में नागरिकों का गुस्सा आक्रामक रूप लेता हुआ नजर आ रहा है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों में उनकी मौत को लेकर काफी गुस्सा है। इस मामले पर अपना रोष प्रकट करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष अनिकेत झा के नेतृत्व में इनकम टैक्स गोलंबर पर कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। इसके बाद सभी फिल्म डायरेक्टर करण जौहर व अभिनेता सलमान खान के खिलाफ नारे लगाने लगे। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि फिल्म इंडस्ट्रीज में सुशांत सिंह के साथ भेदभाव किया जाता था। बिहारी के नाम पर भी उन्हें परेशान किया जाता था। इसलिए सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को खत्म कर लिया। 

सलमान खान को पिछले तीन दिनों से निशाना बनाया जा रहा है। सुशांत के फैंस सलमान से काफी नाराज हैं। फैंस का आरोप है कि सलमान ने सुशांत का करियर खराब किया था। उसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको अनफॉलो करना शुरू कर दिया है। बहुत तेजी से सलमान खान के इंस्टाग्राम से फौलोवर्स कम हो रहे हैं।

 बुधवार को #SalimKhan ट्रेंड करके भी सलमान को खूब ट्रोल किया गया। #SalimKhan के जरिए सलमान की शिकायत उनके पिता सलीम खान से की गई थी। 

बिहार में लोग सलमान से इतने नाराज है कि वहां उनका पुतला भी फूंका जा चुका है।  सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे। उनके आत्महत्या से बिहार में काफी गुस्सा है।  

सलमान खान, एकता कपूर, करण जौहर, संजय लीला भंसाली समेत 8 प्रोडक्शन हाउसेस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

Related Story