जब सुशांत ने किया था अपने डॉगी फज के साथ गोविंदा के गाने पर डांस, देखिए वीडियो

By Aditi June 24, 2020, 7:50 p.m. 1k

बॉलीवुड का जगमागाता चेहरा सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहें। एक्टर की मौत के बाद उनके फैंस और उनके दोस्तों को इस गम से ऊभर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है। आए दिन सोशल मीडिया पर सुशांत के करीबी उनके पुराने वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। पिछले 10 दिनों में एक्टर कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है। 

इस वीडियो में सुशांत अपने डॉग फज के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि एक्टर अपने घर पर गोविंदा की फिल्म 'हीरो नंबर 1' का टाइटल सॉन्ग देख रहे हैं और कुछ ही देर बाद वह उठकर अपने डॉगी फज के साथ नाचते लगते हैं। ये वीडियो सुशांत के फैंन काफी पसंद कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे हुए जिनमे से एक था कि वो जल्द ही प्रोड्यूसर बनने वाले थे। उनके खास दोस्त संदीप सिंह सुशांत को लेकर वंदे भारतम फिल्म बनाने वाले थे। संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की याद में पोस्ट कर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ लिखा है- तुमने मुझसे वादा किया था। हम दोनों बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी नौजवानों के लिए इंस्पिरेशन और सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि बतौर डायरेक्टर मेरी पहली फिल्म में तुम काम करोगे। राज शांडिल्य ने इस फिल्म की कहानी लिखी और हम साथ में इसे प्रोड्यूस करने वाले थे।'

सुशांत सुसाइड मामले में नौकर, परिजन और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ कई करीबियों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि सुशांत मामले पर तीन स्पेशल टीम्स बनाई गई हैं। वहीं इन दो लोगों से पुलिस की इन्हीं टीम्स में से एक पूछताछ करेगी। सुशांत केस में एक टीम उनके बिजनेस कॉन्टैक्ट से लेकर निजी रिश्तों तक हर पहलू की छानबीन कर रही है। पुलिस की तीसरी टीम सुशांत के डॉक्टर, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से पूछताछ में लगाई गई है। अब तक कई लोगों से इस केस के बारे में पूछताछ की जा चुकी है। 

Related Story