ऐश्वर्या राय के बैकग्राउंड डांसर बने थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हो रहा वायरल

By Aditi June 20, 2020, 10:09 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया को अलविदा कह चले। उनके निधन के बाद से उनके कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच उनका बहुत पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमे जिसमें वो ऐश्वर्या राय के साथ बैकग्राउंड में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और ऐश्वर्या एक ही मंच पर हैं। सुशांत ने मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर के डांस क्लास को ज्वॉइन किया था। श्यामक उनकी डांस की कला से बेहद खुश हुए थे और ऐश्वर्या राय के साथ ऑस्ट्रेलिया में हुए एक समारोह में सुशांत को भी मौका दिया था।

आपको बता दें कि सुशांत ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'धूम 2' के गाने में एक बैकग्राउंड डांसर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वो टीवी पर आने वाले कई डांस रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं। एक बैकग्राउंड डांसर से शुरू हुआ सुशांत का सफर बड़े पर्दे पर मुख्य हीरो तक पहुंचा लेकिन किसे पता था वो इतनी जल्दी दुनिया छोड़ जाएंगे।

बता दें कि सुशांत दिल्ली में टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे तब वह Shiamak Davar की डांस मंडली में शामिल हुए थे। सुशांत ने इस बात का जिक्र 'द कपिल शर्मा शो' में भी किया था। सुशांत ने कहा था कि, वह बहुत खुश थे कि उन्हें ऐश्वर्या राय के साथ डांस करने का मौका मिल रहा है। इस बात से सुशांत के कॉलेज में लोग उनका सम्मान भी करने लगे थे। 

ऐश्वर्या राय बच्चन सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त करने वाली हस्तियों में से एक थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम सुशांत की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'शांति, सुशांत की आत्मा को शांति मिले। आपके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना और शक्ति। बता दें कि, 34 साल की उम्र में सुशांत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने अभिनेता के आत्महत्या की पुष्टि की। सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थें। 

Related Story