सुशांत की आत्महत्या से दुखी 12 साल के बच्चे ने लगाई फांसी, अब तक 6 लोग दे चुके हैं जान !

By Aditi June 23, 2020, 1:57 p.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके फैंस गहरे सदमें में हैं। लोगों के लिए इस सच को कुबूल कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे।

सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस (Fans) इस कदर दुखी हैं कि वह आत्महत्या (Suicide) जैसा कदम उठा रहे हैं। बीते दिनों देश के अलग-अलग शहरों से सुशांत के फैंस की खुदकुशी की खबरें आ रही हैं। वहीं अब खबर है कि एक 12 साल के लड़के ने ठीक उसी तरह से अपनी जान दे दी है। रिपोर्ट के मुताबिक लड़के के परिवार का दावा है कि उनका बेटा अभिनेता के निधन से जुड़ी खबरों को टीवी पर लगातार देखा करता था। पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता ग्रेटर नोएडा में एक निजी फर्म में इंजीनियर हैं। वह अपनी मां, बड़ी बहन और दादी के साथ घर पर रहता था। परिजनों के मुताबिक वह ऊपर अपने कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा लगा लिया और कपड़े से लटककर अपनी जान दे दी। 

वैसे, यह पहला मामला नहीं है जब सुशांत सिंह राजपूत के किसी फैन की खुदकुशी करने की खबर सामने आ रही है। 17 जून को विशाखापत्तजनम में रहने वाली 21 साल की एक महिला ने भी सुसाइड कर लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सुशांत की मौत की खबर से बेहद दुखी थी। हैरानी की बात यह कि वह महिला शहर के एक प्राइवेट स्कूील में टीचर थी। शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि जब महिला को सुशांत की मौत के बारे में पता चला था, वह निराश थी और लगातार अभिनेता के पुराने वीडियो देख रही थी। 

इन्हीं सब कारणों से वह डिप्रेशन में चली गई। और बुधवार शाम सीलिंग से लटकर महिला ने जान दे दी। 17 जून को ही अंडमान(Andaman) के पोर्ट ब्लेयर(Port Blair) में 15 साल की एक फीमेल फैन ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को वहां से भी कोई सूसाइट नोट नहीं मिला था, हांलाकि पुलिस को उसकी एक डायरी बरामद हुई थी, जिसमें मृतका ने सुशांत सिंह राजपूत की काफी चर्चा की हुई थी, जिससे पुलिस इस आत्महत्या को भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जोड़ रही है। मामले के सही कारण को खोजने की जांच चल रही है।

Related Story