मरने से पहले सुशांत ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भेज दिया था घर ?

By Aditi June 15, 2020, 10:47 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई वाले घर पर खुदकुशी कर ली हैं। 34 साल के सुशांत के आत्महत्या की खबर सुनकर पूरा देश सदमे में हैं। हर किसी की आंखें नम हैं। खबर यह भी आ रही है कि सुशांत ने ऐसा डिप्रेशन के चलते किया। वह मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे थे। हालांकि, अभी इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी है। 

पिछले कुछ समय से एक्टर का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ रहा था। यह भी कहा जा रहा था कि पिछले कुछ दिनों से रिया उनके साथ रह रही थीं और शनिवार रात भी वह उनके साथ ही थीं, लेकिन सुशांत ने उन्हें उनके घर जाने के लिए कहा था। किसे पता था कि सुशांत अगली सुबह ऐसा कदम उठा लेंगे। रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम पर भी सुशांत की खुदकुशी से जुड़ी कोई पोस्ट अभी तक सामने नहीं आई है। 

कुछ घंटों पहले तक वह सेट पर जाना कितना मिस कर रही हैं, ऐसी तस्वीरें डाल रही थीं। बता दें कि सुशांत को लास्ट टाइम पब्लिक में 11 मार्च को स्पॉट किया गया था जहां वह मुंबई में कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती  के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुए थे। सुशांत और रिया एक साथ वर्कआउट पर जाते रहते थे। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें काफी आती थीं, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है।

आपको बता दें कि पटना से परिवार के कुछ लोग उनके अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। अभी तक उनके पिता के आने की कोई खबर नहीं आई हैं। खबर है कि सुशांत के पिता भी आज जल्द मुंबई पहुंचेंगे। हालांकि अन्य रिपोर्टों में उनके पिता नहीं आ सकेंगे। 

जाहिर है सुशांत की आत्महत्या की खबर पिता के.के. सिंह बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं। अपने बेटे के निधन की खबर से के.के. सिंह इतना हिल गए हैं कि खबर सुनते ही वो बेहोश होकर गिर गए थे। उनका स्वास्थ्य भी बिगड़ गया है और कथित तौर पर वो किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है।

Related Story