सुशांत के डॉग फज़ की मौत की खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म ! जानिए सच

By Neetu June 24, 2020, 8:52 a.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से अलविदा कहे 8 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी आत्महत्या(Suicide) का कारण साफ नहीं हो पाया है। इस बीच सुशांत से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कुछ सच हैं, तो कुछ महज अफवाह हैं। सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद से ही एक और खबर ने सबकी निगाहें अपनी तरफ खींची। ये खबर थी सुशांत के डॉगी फज़(Fudge) से जुड़ी हुई। ख़बरें हैं कि सुशांत के गम में उनके डॉगी फज़ ने दम तोड़ दिया है। हालांकि हम आपको बता दें फज़ की मौत से जुड़ी सारी ख़बरें अफवाह हैं। वो बिल्कुल ठीक हैं और सुरक्षित हैं। हां , सुशांत के जाने से गम में जरूर हैं। 

सुशांत के जाने के बाद उनके डॉगी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो सुशांत के कमरे के पास मायूस बैठा हुआ था। मनवीर गुर्जर(Manvir Gurjar) ने भी फज़ की कई फोटो को शेयर करते हुए सुशांत के लिए लिखा था - भाई कोई और न सही पर ये तेरी वैल्यू आज भी करता है। देखते ही देखते फज़ की मौत की खबरें भी सोशल मीडिया पर आने लगी। खबरें आई कि सुशांत के जाने का गम फज़ बर्दाश्त नहीं कर पाया, उसने खाना पीना छोड़ दिया। मालिक के जाने के गम में उसकी मौत हो गई।

हालांकि इस खबर की पड़ताल हुई तो पता लगा कि फज़ की मौत से जुड़ी सारी खबरें अफवाह(Rumour) है। वो बिल्कुल ठीक है और सुरक्षित है, लेकिन ये भी सच है कि उसे मालिक के जाने का गम सता रहा है। ना सिर्फ फज़(Fudge) बल्कि उनके बाकी के चार डॉग भी सेफ है। बतादे सुशांत के पास कुल मिलाकर 4 डॉगी थे।

सुशांत अपने डॉगी के काफी करीब थे। खासकर फज़ के साथ अक्सर वो अपने मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर पोस्ट करते रहते थे। आपको बता दें 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी मुंबई पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत आत्महत्या(Suicide) मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग उठ रही है।

Related Story