सुशांत आत्महत्या मामले पर चिराग पासवान ने कि उद्धव ठाकरे से बात, मनोज तिवारी परिवार से मिलें !

By Neetu June 22, 2020, 4:21 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला दिन पर दिन उलझता जा रहा है। मुंबई पुलिस सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है ताकि कोई सुराग हाथ लग सके लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।  खास बात ये है कि सुशांत की आत्महत्या के पीछे का कारण पता लगाने के लिए ना सिर्फ सोशल मीडिया पर फैंस और सुशांत के परिवार वाले आगे आ रहे हैं बल्कि राजनेताओं ने भी इस मामले की जांच के सवाल उठाए हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत की आत्महत्या की निष्पक्ष जांच की बात कही है। ट्विटर पर अनिल ने खुद ऐलान किया और सुशांत के फैंस को भरोसा दिया। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी ट्विटर पर सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए थे और पूछा था कि जनवरी के महीने में सुशांत को एक साथ छह फिल्मों से क्यों निकाला गया था, इसकी जांच होनी चाहिए। 

हाल ही में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) भी सुशांत के घर उनके परिवार से मिलने के लिए पहुंचे और निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया। सुशांत के बड़े भाई और विधायक नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) ने भी सुशांत के घर जाकर सब को सांत्वना दी है। आपको बता दें 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर सुशांत ने आत्महत्या(Suicide) कर ली थी। आत्महत्या के 7 दिन बीत जाने के बाद भी सुशांत के इस कदम का कारण साफ नहीं हो पाया है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

अब इस मामले में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान(Chirag Paswan)भी शामिल हो गए हैं। चिराग ने सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) से बात की है। चिराग ने खुद बताया कि उन्होंने सीएम उद्धव से 4 से 5 मिनट फोन पर बात की है और बिहार में फैले आक्रोश के बारे में अवगत कराया। 

चिराग में बताया कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही बिहार में फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे ग्रुपिज्म(Groupism) के खिलाफ आक्रोश है। इस मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) को भी चिराग ने पत्र लिखा है और मामले में दखल देने की अपील की है।

आपको बता दें सुशांत के जाने से पूरे देश में शोक की लहर है। परिवार और फैंस के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने भी सुशांत के जाने के बाद दुख जाहिर किया था। इतना ही नहीं हाल ही में सुशांत के परिवार को सांत्वना देने के लिए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद उनके घर भी पहुंचे थे। रविशंकर प्रसाद(Ravishankar Prasad) ने वहां कुछ देर रुक कर सभी को सांत्वना दी थी और उनकी हिम्मत बढ़ाई थी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी(Sushil Kumar Modi) ने शनिवार को सुशांत के परिवार से मुलाकात की थी। डिप्टी सीएम पटना के राजीव नगर स्थित सुशांत के घर पर पहुंचे थे। उन्होंने सुशांत के पिता से मिलकर संवेदना प्रकट की थी और सुशांत के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

Related Story