कोरोना वायरस का डर, मास्क लगाए नजर आया सनी लियोनी का पूरा परिवार

By Arunima March 17, 2020, 12:07 a.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते अब तक छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस से अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत में भी अब तक 120 मामले सामने आ चुके हैं और दो लोगों की मौत भी हो चुकी हैं।

 हालांकि कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी आई है कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोग अस्पतालों को छोड़कर भाग रहे हैं जिससे बाकी लोगों पर भी इस वायरस से संक्रमित होने का खतरा मंडरा सकता है। हाल ही में  सनी लियोनी अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पूरा परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

 तस्वीर में उनका पूरा परिवार मास्क लगाए नजर आ रहा है। तस्वीर में सनी और पति डेनियल वेबर अपने तीनों बच्चों के साथ खड़े नजर आ रहें हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर के साथ सनी लोगों को जागरूक भी कर रही हैं।

 फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। सनी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए लोगों को आगाह किया था। उन्होंने लिखा था- सुरक्षित रहना काफी कूल है। अपने आसपास हो रही चीजों को लेकर इग्नोरेंट मत बने रहिए और ये मत सोचिए कि कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता है।

 स्मार्ट बनो और सुरक्षित बनो। सनी अपनी थाइलैंड ट्रिप के दौरान भी चेहरे पर मास्क लगाए दिखाई दी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी अपनी फिल्मों के साथ ही साथ फैशन इवेंट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले लैक्मै फैशन वीक में रैंपवॉक किया था।

ये भी देखिए :- राणा दग्गुबाती की 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज डेट टली

Related Story