single-post

सनी लियोनी ने फैंस के साथ ठुकराई सेल्फी, बताया- कोरोना वायरस का खतरा है

Feb. 13, 2020, 10:03 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा कोई ना कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के कमेंट्स का जवाब देती हैं और कई बार फैंस के साथ सेल्फीज भी क्लिक कराती हैं।

आमतौर पर सनी का रवैया फैंस के साथ काफी फ्रेंडली माना जाता रहा है लेकिन हाल ही में एयरपोर्ट पर सनी ने कुछ लोगों के साथ सेल्फी क्लिक कराने से मना कर दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। कई ट्रोल्स ने सनी के एटीट्यूड को एकदम गलत बताया था और कहा था कि समय के साथ-साथ सनी भी किसी अहंकारी स्टार की तरह एक्ट कर रही हैं।

 हालांकि सनी ने आखिरकार इस मामले में फैंस के साथ सेल्फी ना लेने की असल वजह बताई है। जूम टीवी के साथ बातचीत में सनी ने बताया कि उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी कोरोना वायरस के डर से क्लिक नहीं कराई थी। 

उन्होंने कहा कि अगर मैं अपने आपको, अपने परिवार और अपने बच्चों को कोरोना वायरस से बचाने की कोशिश कर रही हूं और इसलिए फैंस के साथ सेल्फी नहीं ले रही हूं तो मुझे नहीं लगता कि इस पर मुझे ट्रोल किया जाना चाहिए और अगर ऐसा होता है तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 सनी ने ये भी कहा था कि ये बेहद अनफेयर है कि लोग किसी के पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वे देखना चाहेंगी कि ऐसी ही स्थिति में उन्हें ट्रोल करने वाले लोग कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। सनी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए लोगों को आगाह किया था। 

उन्होंने लिखा था- सुरक्षित रहना काफी कूल है। अपने आसपास हो रही चीजों को लेकर इग्नोरेंट मत बने रहिए और ये मत सोचिए कि कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता है। स्मार्ट बनो और सुरक्षित बनो। सनी अपनी थाइलैंड ट्रिप के दौरान भी चेहरे पर मास्क लगाए दिखाई दी थीं।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी अपनी फिल्मों के साथ ही साथ फैशन इवेंट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले लैक्मै फैशन वीक में रैंपवॉक किया था। 

ये भी देखिए :- सनी लियोनी ने पेटा से मिलाया हाथ, इस बड़े अभियान की करेंगी शुरुआत