सनी लियोनी ने पेटा से मिलाया हाथ, इस बड़े अभियान की करेंगी शुरुआत

By Arunima Jan. 28, 2020, 8:12 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा कोई ना कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सनी लियोनी न सिर्फ अपनी फिल्मों से जुड़ी बल्कि अपनी निजी जीवन से जुड़ी बातें भी अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही सनी लियोनी समाज के हित में भी अक्सर कुछ न कुछ नया करती रहती है। 

ऐसे में एक बार फिर सनी लियोनी सुर्खियों में हैं। दरअसल हाल ही में सनी लियोनी ने पशु अधिकार संगठन पेटा से हाथ मिलाया है। ऐसे में अब सनी लियोनी जानवरों के चमड़े के इस्तेमाल के खिलाफ एक नई मुहिम शुरू करेंगी। यानी सनी लियोनी अब वेगन फैशन का प्रचार करेंगी, जो पशु क्रूरता से मुक्त होगा। 

सनी लियोनी ने इस बारे में कहा, 'पेटा इंडिया के साथ जुड़ना बेहद शानदार है। बिल्लियों व कुत्तों को अपनाने और उनकी नसबंदी से लेकर शाकाहार बनने की महत्ता के बारे में बात करने जैसे कई मुहिमों पर काम करने का अनुभव बहुत अच्छा है।'

 अपनी बात आगे रखते हुए सनी लियोनी ने कहा, 'मुझे अगली मुहिम के जल्द ही शुरू होने का इंतजार है, जिसके लिए फिलहाल मैं यही कहूंगी कि इससे जानवरों को बचाने में मदद मिलेगी।'बता दे कि हाल ही में सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर पेटा के साथ जुड़ना का एलान किया था।

 वहीं पेटा इंडिया के सेलेब्रिटी और पब्लिक रिलेशंस के निदेशक सचिन बांगर ने सनी लियोनी के बारे में कहा, 'जानवरों की जिंदगी को बचाने के लिए सनी, पेटा इंडिया के साथ नियमित रूप से जुड़ी रही हैं और वह हम सबके लिए एक उदाहरण हैं। उन्होंने शेल्टर से अपने कुत्ते को गोद लिया है और उनकी थाली में आपको मांसाहार देखने को नहीं मिलेगा।' 

ये भी देखिए :- रागिनी MMS रिटर्न का बोल्ड और डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए वीडियो

Related Story