Sushant Singh Rajput की मौत पर सुमोना चक्रवर्ती ने जताया शोक, बाताया- मुझे गहरा धक्का पहुंचा है

By Arunima June 16, 2020, 4:11 p.m. 1k

बॉलीवुड लगातार बीते कुछ दिनों से अपने नायाब सितारों को खोता जा रहा है। पिछले दिनों इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान जैसे सितारों के बाद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने सभी को हिला कर रख दिया है। सुशांत सिंह का निधन जिन परिस्थितियों में हुई है उस पर अभी तक कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है। हर किसी के दिलों दिमाग में बस यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया। अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने अपने ट्वीट में सुशांत को याद करते हुए बताया कि किसी आउटसाइडर के लिए फिल्मों का हिस्सा बनना एक सपने जैसा होता है। 

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने सुमोना को भी हिलाकर रख दिया है। एक्टर अमोल का कहना है कि सुशांत के निधन के बाद यंग एक्टर्स सहम गए हैं। अमोल के इसी ट्वीट पर कमेंट करते हुए सुमोना ने लिखा- थैंक्यू अमोल पाराशर, इन्हें शब्दों में रखने के लिए। सुशांत की मौत की खबर से मुझे गहरा धक्का पहुंचा है। मेरे आंसू अभी तक रुके भी नहीं हैं। हर कोई को आश्चर्य होता है कि एक आउटसाइडर होने के नाते, फिल्मों में काम करने का सपना देखना कभी सच भी साबित होगा।

दूसरे ट्वीट में सुमोना ने लिखा- छवि सब कुछ है और सब कुछ छवि है। ये फिल्म रॉकस्टार का डायलॉग है। ये एक कड़वी सच्चाई है जिसके साथ एक्टर्स को जीना पड़ता है। जो हम हैं सोशल मीडिया उसका सबूत नहीं है। फॉलोअर्स की संख्या, पोस्ट, हमारे बारे में नहीं बताते। एक हमेशा चलने वाला प्रेशर भी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे। इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म 'काय पो छो' से बॉलीवुड में कदम रखा था। 

Related Story