सुमित व्यास और एकता कौल के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे का नाम रखा वेद

By Arunima June 4, 2020, 11:22 a.m. 1k

एक्ट्रेस एकता कौल और सुमित व्यास के घर में नन्‍हा मेहमान आया है। सुमीत की वाइफ एकता ने बेटे को जन्म दिया है।ने ट्वीट कर यह खुशी अपने और एकता के फैंस के साथ शेयर की है। सुमित व्यास ने यह भी बताया कि उन्‍होंने अपने बेटे का नाम तय कर लिया है। उनके बेटे का नाम वेद रखा गया है।  बीते दिनों सुमित व्यास और एकता कौल ने अपने पैरंट्स बनने बनने का खुलासा किया था। 

 एकता ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया था कि वह और सुमित जल्‍द मम्‍मी-पापा बनने वाले हैं। उन्‍होंने सुमित संग तस्वीर शेयर की थी जिसमें एकता का बेबी बंप नजर आ रहा था। अब जब खुशखबरी आ गई है तो सुमित और एकता बेहद खुश हैं। वहीं उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। 

एकता ने बताया था कि सुमित और उन्‍होंने बच्‍चों के नाम पहले ही तय कर लिए थे। लड़की व लड़के दोनों का नाम उन्‍होंने सोच लिया था। एकता ने बताया था कि उनके पति सुमित उनका बहुत अच्छी तरह ख्याल रख रहे हैं।

 एकता ने कहा कि अच्छा है कि प्रेग्नेंसी के आखिरी हफ्ते में सुमित उनके साथ हैं वरना वो काम में बिजी रहते। जब भी मैं अपने डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाती थी तो पुलिसकर्मियों का व्यवहार काफी अच्छा रहता था और वह बिना किसी सवाल के हमें जाने देते थे। उम्मीद है कि परिस्थितियां जल्द ही सामान्य हो जाएंगी।'

आपको बता दें कि इस कपल ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने जम्मू में कश्मीरी रीति-रिवाज़ से शादी की थी। सोशल मीडिया पर इऩकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

बता दें कि एकता कौल बड़े अच्छे लगते हैं, रब से सोना इश्क, ये है आशिकी, एक रिश्ता ऐसा भी में काम कर चुकी हैं। तो वहीं सुमित व्यास टीवी सीरियल कसम से, वो हुए ना हमारे, रहना है तेरी पलकों की छांव में, चंद्रगुप्त मौर्य में नजर आ चुके हैं। 

Related Story