single-post

FLASHBACK 2019- इस साल इन स्टार्स के घर आईं खुशी, एकता से लेकर कपिल समेत ये स्टार्स बनें पैरेंट्स

साल 2019 के खत्म होने के कुछ ही दिन बाकी है और फिर होगी नए साल यानी 2020 की शुरुआत। ये साल यू बॉलीवुड और टीवी जगत में कई मायनों में खास रखता हैं। इस साल किसी ने शादी रचाई तो किसी के घर नन्ही खुशियां आई हैं। तो आइए हम आपको बतातें हैं कि इस साल कौन से सितारें हैं जो पैरेंट्स बने हैं।

Dec. 31, 2019, 3:59 p.m. By E24

साल 2019 के खत्म होने के कुछ ही दिन बाकी है और फिर होगी नए साल यानी 2020 की शुरुआत। ये साल यू बॉलीवुड और टीवी जगत में कई मायनों में खास रखता हैं। इस साल किसी ने शादी रचाई तो किसी के घर नन्ही खुशियां आई हैं। तो आइए हम आपको बतातें हैं कि इस साल कौन से सितारें हैं जो पैरेंट्स बने हैं।

सुरवीन चावला: हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने इसी साल अप्रैल महीने में बेटी को जन्म दिया था। कुछ दिन बाद सुरवीन चावला ने बेटी की पहली झलक दिखाई थी। सुरवीन चावला ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है।  ईवा एक अंग्रेजी शब्द है, जिसका मतलब 'जीवन की मां' होता है। 

एकता कपूर: जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर भी इसी साल 27 जनवरी को बेटे की मां बनी थीं। एकता ने सरोगेसी से मां बनने का फैसला किया था। एकता ने बेटे का नाम रवी कपूर रखा था।

ईशा देओल: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया था। ईशा ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये अपने फैंस से शेयर की थी। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर कर बेटी के नाम का भी खुलसा किया था। ईशा देओल ने अपनी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा था।

सौम्या टंडन: एंड टीवी के लोकप्र‍िय शो भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने इस साल 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था। सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर की थी और उसके ल‍िए एक नाम भी मांगा था। ढेर सारे नामों में से एक नाम फाइनल कर उन्‍होंने बेटे का नाम रखा म‍िरान। सौम्‍या टंडन उन अभिनेत्र‍ियों में से हैं जिन्‍होंने अपने प्रेग्‍नेंसी पीर‍ियड को खूब एन्‍जॉय किया था। 

समीरा रेड्डी: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने 12 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था। वे दूसरी बार मां बनी हैं, इससे पहले उन्हें एक बेटा है। उन्होंने मुंबई के खार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। समीरा ने अपनी बेटी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें एक में सिर्फ उसके हाथ दिख रहे थे, तो वहीं दूसरी फोटो में बच्ची समीरा की गोदी में नजर आ रही थी। समीरा ने बेटी का नाम नायरा रखा था।

एमी जैक्सन: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हॉलीवुड मॉडल एमी जैक्सन ने 23 सितंबर की सुबह बेटे को जन्म दिया था। ये खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी। आपको बता दें कि एमी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। 

अर्जुन रामपाल: अर्जुन रामपाल जुलाई में अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे के पिता बने थे। उनकी फ्रीकन गर्लफ्रेंड गैब्रिएला 18 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था ।  अर्जुन 46 की उम्र में तीसरी बार पिता बने थे । इससे पहले उनकी पहली पत्नी से दो बेटियां हैं । 

कप‍िल शर्मा: जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ ने 10 दिसंबर की सुबह बेटी को जन्‍म द‍िया। यह खबर कप‍िल शर्मा ने खुद अपने फैंस को ट्वीट करके दी। जैसे ही खुशखबरी सामने आई, तो कप‍िल के लाखों फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। कपिल शर्मा ने बीते साल 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ से शादी की थी।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा 27 दिसंबर को दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर अर्पिता ने उन्हें सबसे खूबसूरत तोहफा दिया। उन्होंने बेटी आयत को जन्म दिया। सोमवार को आयुष ने बेटी आयत संग पूरी फैमिली ीक तस्वीर भी शेयर की।