सूर्यवंशी के लिए अक्षय कुमार ने घटाया 9 किलो वजन, खुद किया खुलासा

By Aditi March 9, 2020, 2:06 p.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा अपनी फिटनेस और एक्टिंग के चलते मीडिया में छाए रहते हैं। इन दिनों अक्षय (Akshay) अपनी आने वाली मूवी सूर्यवंशी (Sooryavanshi) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। बीते दिनों ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमे जमकर एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस किरदार में ढलने के लिए खिलाड़ी ने अपना 8 से 9 किलो वजन अपना कम किया है। जी हां इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वह रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन पाई।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  जब फिल्म में हेलीकॉप्टर सीन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि स्टंट करने में उन्हें मजा आता है। हालांकि जितनी उम्र मेरी अभी है उस हिसाब से आने वाले 4 से 5 साल बाद इस तरह के स्टंट नहीं कर पाउंगा। वहीं रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि संभावना हो सकती है। इसके लिए कोई आइडिया दे जो बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई कर सकें।

आपको बता दें कि सूर्यवंशी  (Sooryavanshi) में अक्षय (Akshay Kumar)  के साथ साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। पहली बार पर्दे पर इन सितारों का धमाल देखने को मिलेगा। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल और आने वाले साल में अक्षय कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में दिखाई देंगे। जिसमें लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Related Story