एक बार फिर Sonu Sood ने दिखाया दरियादिली, अब अपने को-स्टार Surendra Rajan को भेजेंगे घर

By Arunima June 13, 2020, 11 p.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों लोगों की मदद करने में जुटे हैं। मुंबई सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे लोगों को निकालकर सोनू उनके घर तक पहुंचा रहे हैं। इसी वजह से हर रोज हजारों की संख्या में लोग सोनू से मदद मांग रहे हैं। लेकिन ये मदद सिर्फ घर पहुंचाने के लिए नहीं बल्कि और भी कामों के लिए मांगी जा रही हैं। 

 
Surendra Rajan

हाल ही में खबरों के अनुसार सोनू सूद की फिल्म 'आर राजकुमार' में उनके को-स्टार रहे  80 वर्ष के सुरेंद्र राजन (Surendra Rajan) एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मुंबई आए थे जो कि अभी कैंसल हो गई है और वह यहां 3 महीने से फंसे हुए हैं।

 
Surendra Rajan

सुरेंद्र राजन 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के वही शख्स हैं जिसे 'मुरली शर्मा' यानी संजय दत्त ने अस्पताल में जादू की झप्पी दी थी। सुरेंद राजन लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर रह हैं और उनके पास काम का अभाव था, आमदनी नहीं थी, इसलिए आर्थिक रूप से कमजोर गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में सुरेंद्र राजन ने बताया कि जूनियर आर्टिस्ट होने के कारण कई प्रॉजेक्ट्स की उनकी पेमेंट रुकी हुई है।

 
Sonu Sood

 रिपोर्ट के अनुसार  सोनू सूद से संपर्क किया और सुरेंद्र राजन के बारे में जानकारी दी। सोनू ने तत्‍काल अपने को-स्‍टार सुरेंद्र राजन को फोन लगाया और उनसे सारी डिटेल ली। सुरेंद्र राजन ने बाद में इस बातचीत की पुष्‍ट‍ि करते हुए हमें बताया, 'सोनू सूद ने ट्रेन से सतना भेजने के लिए 17-18 जून तक व्यवस्था कराने को कहा है। उनसे मेरी ज्यादा बात तो नहीं हुई लेकिन उन्होंने मेरा हालचाल भी पूछा। 

 
Surendra Rajan

सुरेंद्र राजन ने बताया, 'सोनू सूद का काम अद्भूत है और मैं आश्चर्यचकित हूं कि एक आदमी इस तरह से काम कर रहा है। जब तक किसी के अंदर से लोगों की मदद करने की जबरदस्त इच्छाशक्ति नहीं होगी तब तक वह नहीं कर सकता है। वह आसाधारण काम कर रहा है और इंसानियत के प्रति आस्था न हो तब तक कोई भी ऐसा काम नहीं कर सकता है। इंडस्ट्री में तो इतने सारे लोग हैं। सोन सूद जैसे लोग विरले होते हैं।'

Related Story