Sonu Sood के नाम पर लोगों से ठगे जा रहे हैं पैसे, Actor ने उठाया ये कदम !

By Arunima June 5, 2020, 1:58 p.m. 1k

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) मुंबई से प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर भेज रहे हैं। ये लोग लॉकडाउन के चलते मुंबई में फंसे हुए थे। अब तक वह हजारों की संख्या में प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद कर चुके हैं। वहीं अब सोनू के नाम पर ठगी शुरू हो गई है। एक्टर्स ने व्हाट्सअप का स्क्रीन शॉट शेयर किया है जिसमे एक शख्स लोगों से घर पहुंचाने के बदले पैसे मांग रहा है। 

 वहीं, सोनू सूद ने लोगों को आगाह किया है कि अगर जो भी सेवा वो श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निशुल्क। सोनू सूद ने लिखा- दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए। 

 

Sonu Sood Sonu Sood Sonu Sood 

आगे सोनू ने कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा- दोस्तों, कुछ लोग आपकी जरूरत का फायदा उठाने के लिए आपसे सम्पर्क करेंगे। जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए। 

 

2

sonu sood 

बता दें कि  सोनू सूद बस और ट्रेन के द्वारा लोगों को अपने खर्चे पर घर छोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनसे मदद मांगने का सिलसिला जारी है। बहुत से लोग सोनू सूद से ट्विटर पर मदद मांग रहे हैं। लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद करने पर उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड सितारों से लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल तक ने सोनू सूद की तारीफ की है। इसके लिए वह 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। सोनू सूद का कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। हाल ही में केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर भेजा था। 

 

1

salman khan 

सोनू सूद के अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं, जो अपने-अपने तरीके से कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों की मदद कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे एक्टर्स लगातार सामने आ रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में  मुंबई पुलिस को 1 लाख सैनिटाइज़र डोनेट किया है। इसके लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव  ठाकरे ने उन्हें शुक्रिया भी कहा है।

Related Story