Sonu Sood को देशभर से गजब का प्यार मिल रहा है, देखिए अब एक फैन ने क्या किया !

By Arunima June 5, 2020, 11:11 a.m. 1k

कोरोना संकट के इस समय में अगर किसी बॉलीवुड एक्‍टर की सबसे ज्‍यादा तारीफ हो रही है तो वो हैं सोनू सूद (Sonu Sood)। सोशल मीडिया पर वह असली हीरो की तरह छाए हुए हैं। आम आदमी से लेकर सरकार तक सब उनके कामों की सराहना कर रहे हैं। अभी तक कई गरीब प्रवासी मजदूरों को सोनू उनके घर तक पहुंचा चुके हैं। ऐसे में अब उन लोगों ने भी सोनू सूद का शुक्रिया अदा करना शुरू कर दिया है। 

इस बीच ट्विटर पर काशी के एक कलाकार ने सोनू सूद को बेहद खूबसूरत गिफ्ट दिया है। दरअसल, वाराणसी के रहने वाले रेत मूर्ति कलाकार रूपेश सिंह ने जमीन पर रेत से सोनू सूद की मूर्ति बनाकर उनको ट्विटर पर उसकी तस्वीर भेजी है। रुपेश सिंह ने इस तस्वीर के कैप्शन में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा है, 'गरीबों के मसीहा सोनू सूद को काशी के कलाकार का प्यार भरा सलाम...'। इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'काशी वालों अब आप लोगों से मिलने आना ही पड़ेगा।'

सोनू सूद लोगों की मदद करने के साथ अपने ट्वीट्स से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। जानेमाने सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने ओडिशा के पुरी बीच पर सोनू सूद का चित्र उकेर चुके हैं। सोनू सूद ने उनको जवाब दिया था, जल्दी से गले मिलना चाहता हूं।

हाल ही में सोनू सूद ने अपने मोबाइल पर आ रहे हैं फोन्स और मैसेज़ का एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने उन लोगों से माफ़ी मांगी थी, जिनकी वह मदद नहीं कर पा रहे हैं। बुधवार को महाराष्ट्र और तटीय इलको में निसर्ग चक्रवात ने तबाही मचाई।

 इस दौरान सोनू सूद एक बार फिर लोगों की मदद के लिए सामने आएं। ख़बरों के मुताबिक, सोनू सूद और उनकी टीम निसर्ग चक्रवात से प्रभावित 28,000 लोगों की मदद की। उन्होंने लोगों के लिए रहने और भोजन की व्यवस्था कराई। इससे पहले भी लॉकडाउन के समय में उन्होंने रोजाना करीब 40,000 लोगों के लिए ख़ानें की व्यवस्था कराई थी। 

Related Story