सिंगर सोनू निगम ने भूषण कुमार पर बोला हमला। कहा- लातों के माफिया बातों से नहीं मानते !

By Neetu June 22, 2020, 6:15 p.m. 1k

पूजा राजपूत- हिंदी फिल्म इंडस्ट्री  इनदिनों बेहद बुरे दौर से गुज़र रही हैं। बीते कुछ महीनों में बॉलीवुड कई दिग्गज कलाकारों को खो चुका है, तो पिछले एक हफ्ते से इंडस्ट्री में जबरदस्त भूचाल आया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या  के बाद बॉलीवुड साफ तौर पर दो खेमों में बंट गया है। इंडस्ट्री में खेमेबाज़ी को लेकर बहस तेज़ हो गई है। इसी बहस में सिंगर सोनू निगम(Sonu Nigam) भी कूद पड़े थे। इस बार सोनू ने म्यूज़िक कंपनी टी-सीरिज़ के मालिक भूषण कुमार(Bhushan Kumar) का नाम भी लिया है, और कई खुलासे भी किए हैं। साथ ही धमकी देते हुए यह तक कह दिया है कि ‘गलत आदमी से पंगा ले लिया है’।

सोनू निगम ने 22 जून की दोपहर अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो जारी किया है, जिसकी शुरुआत में ही उन्होने कहा है कि “लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं। मैने किसी का नाम नहीं लिया था मैने सिर्फ ये कहा था कि नए लोगों के साथ प्यार से रहें। क्योंकि सुसाइड हो जाने के बाद रोने से अच्छा है पहले ही माहौल को ठीक कर लिया जाए। लेकिन माफिया है, माफिया तो अपनी चाल चलेगा ही। वह मेरे खिलाफ इंटरव्यूज़ करवा रहा है। प्रेस रिलीज़ भेज रहा है”। दरअसल सोनू निगम अपने खिलाफ लिखी जा रही मीडिया रिपोर्ट्स से खफा थे। सोनू ने एक प्रमुख अखबार का नाम लेते हुए कहा कि यहां सही और गलत की बात हो रही है, तो उस अखबार को भी सीधे-सीधे प्रेस रिलिज़ डालने की बजाए संवेदलशील तरीके से खबर छपानी चाहिए थी। 

जिसके बाद सोनू ने सीधे तौर पर भूषण कुमार का नाम लिया।

सोनू निगन ने भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा कि “तुने गलत आदमी से पंगा ले लिया...तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर आकर कहता था कि भाई मेरी एल्बम कर दो...भाई मेरे गाना कर दो...भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, बाला साहेब ठाकरे से मिलवा दो... भाई मुझे अबू सलेम से बचा लो, वो मुझे धमकियां दे रहा है”।

सोनू निगम यहीं नहीं रूके इसके बार उन्होने ‘मरीना कंवर’(Marina Kuwar) का नाम लेकर भी भूषष कुमार को धमकी दी है। आपको बता दें कि, सोनू निगम जिस ‘मरिना कंवर’ के नाम की धमकी भूषण कुमार को दे रहे हैं, दरअसल वह एक टीवी एक्ट्रेस हैं। 2018 में मरीना ने #MeToo मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। वह जिंदगी तुमसे, जग्गू दादा, शपथ और आहट जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। सोनू की बात ये ज़ाहिर है कि बाद में मरीना बैकआउट कर गई थीं। और अब सोनू उन्हीं का वीडियो पब्लिक करने की धमकी भूषण कुमार को दे रहे हैं।

सोनू ने कहा कि “मरीना कंवर याद है ना...वो क्यों बोली...उसने क्यों बैकआउट किया, मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है, माफिया इसी तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मुझसे पंगा लिया तो वो वीडियो मैं अपने यू-ट्यूब चैनल पर डाल दूंगा।और बहुत धूम-धाम से डाल दूंगा।तो अब मेरे मुंह मत लगना”। 3 मिनट 53 सेकेंड के इस वीडियो ने नया हंगामा खड़ा कर दिया है। 

इससे पहले सोनू ने 18 जून को वीडियो जारी कर म्यूज़िक माफिया पर उंगली उठा थी और कहा था कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में भी एक म्यूज़िक माफिया है, जो नए और टैलेंटिंड सिंगर्स की तरक्की में रोड़े अटकाता है। कई बड़े म्यूज़िक डायरेक्टर्स और सिंगर्स से काम छीन लिया गया, क्योंकि कुछ बड़े एक्टर्स ने उन्हें काम दिए जाने से रोका था। यदि इसे नहीं रोका गया तो कोई बड़ी बात नहीं है कि जल्द ही संगीत की दुनिया से भी सुसाइड जैसे मामले सामने आएंगे”।

Related Story