ट्रोलिंग से परेशान Sonakshi Sinha ने ट्विटर को कहा अलविदा, लिखा-आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में...

By Arunima June 20, 2020, 7:15 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर एक नई बहस छिड़ी है। इसे लेकर ट्विटर पर कई दिनों से लोग अलग-अलग एक्टर-एक्ट्रेस को टैग कर सवाल पूछ रहे हैं। इनमें सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल था। ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कह रहे थे कि नेपोटिज्म की बदौलत वो बॉलीवुड में टिकी हुई हैे। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर थी। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ऐसे में अब ट्विटर अकाउंट डिएक्टीवेट किया है।  सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम के जरिए ये जानकारी दी है कि वो अब ट्विटर पर नहीं है। उन्होंने खुद को उस प्लेटफॉर्म से दूर कर लिया है। 

सोनाक्षी सिन्हा लिखती हैं- "आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में। बाय बाय ट्विटर।" सोनाक्षी की माने तो ट्विटर पर बहुत नेगेटिविटी है। वो कहती हैं- "अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो नेगेटिविटी से दूर रहना जरूरी है। आज के समय में ज्यादा नेगेटिविटी तो ट्विटर पर देखने को मिलती है। मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं।"

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने इंटाग्राम पर कमेंट ऑप्शन बंद कर दिया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक, एक्ट्रेस हर प्लेटफॉर्म पर अपने विचार भी शेयर करती हैं और फैन्स से भी बातचीत करती रहती हैं। वैसे सोशल मीडिया पर कई ऐसे मौके आए हैं जब सोनाक्षी को ट्विटर पर ट्रोल किया गया है। कुछ समय पहले ही रामायण की वजह से सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर रही थीं। रामायण से जुड़े एक मामूली से सवाल का जवाब ना दे पाना एक्ट्रेस को काफी भारी पड़ गया था। एक्टर मुकेश खन्ना से लेकर कई दूसरे लोगों ने सोनाक्षी पर निशाना साधा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को पिछली बार सलमान खान संग फिल्म दबंग 3 में देखा गया था। इसके अलावा वो फिल्म कलंक, खानदानी शफाखाना में भी नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सोनाक्षी, फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में काम करती दिखेंगी।

Related Story