"जिया जिया रे जिया रे" गाने पर चारू असोपा ने किया हॉट डांस, देखिए वीडियो

By Arunima June 4, 2020, 3:03 p.m. 1k

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चारू टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। लॉकडाउन के दौरान वो आए दिन फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में  चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो "जिया जिया रे जिया रे" गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। 

डांस करते समय वो काफी हॉट लग रही हैं। साथ ही उनके डांस मूव्स भी काफी अच्छे लग रहे हैं। वीडियो में चारू असोपा ने रेड टॉप- ब्लैक ट्राउजर पहना है जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ साथ चारू ने कई सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में चारू ने लिखा- "यह रेड सेक्वीन्स जैकेट मुझे बहुत पसंद है"। इस पूरे लुक में चारू गॉर्जियस दिखीं। 

बता दें कि पिछले साल यानी 16 जून 2019 को राजीव सेन और चारू असोपा एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे। इनकी शादी गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ भी सामने आए थे। गोवा में शादी करने से पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। इस कपल की तीन बार शादी हुई थी। चारू के पति राजीव जुलरी के बिजनेस मैन हैं। 

दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। राजीव दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी की एक शोरूम रेने नाम से खोली थी। चारू राजीव के साथ बहुत खुश हैं। वो सोशल मीडिया पर आए दिन अपने घर की तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

वर्क फ्रंट पर, चारू असोपा कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। चारू ने सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, मेरे अंगने में, देवों के देव महादेव, टशन ए इश्क जैसे शोज में काम किया है। 

Related Story