पत्नी के रोल में अजय देवगन के साथ फिल्म RRR में नजर आएंगी श्रिया सरन

By Aditi June 8, 2020, 7:11 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन कोरोना वायरस के चलते विदेश में पति संग लॉकडाउन हैं। इन दिनों एक्ट्रेस को लेकर खबर सामने आ रही है कि जल्द एसएस राजामौली की फिल्‍म 'आरआरआर' में नजर आएंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्‍यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। 

श्रिया ने बताया कि वह फिल्‍म में अजय देवगन की पत्‍नी के रोल में दिखेंगी। उनकी फ्लैश बैक स्‍टोरी चलेगी। कई फील्‍डगुड सीन्‍स हैं। इतना ही नहीं श्रिया शूटिंग के लिए भारत भी आएंगी। हालाकि कब अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं । इससे पहले भी अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में उन्होंने काम किया था। ये दूसरा मौका होगा जब वो अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा इमरान हाश्मी के साथ फिल्म आवारापन में काम किया है। बता दें कि श्रेया ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है ।  

श्रिया कॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्रिया ने साल 2018 में अपने रशियन ब्वॉयफ्रैंड एंड्रूय कोसाचीव के साथ एक निजी समारोह में उन्होंने सात फेरे लिए। एंड्रूय कोसाचीव लॉन टेनिस खिलाड़ी हैं। 12 मार्च 2018 को उन्होंने शादी की है। श्रेया ने अपनी शादी में गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। यह शादी बेहद जल्दी में हुई । 

श्रेया के शादी की रस्में मुंबई के लोखंडवाला स्थित घर में हुई। उन्होंने शादी से एक दिन पहले प्रीवेडिंग पार्टी भी दी थी जिसमें करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले ही शामिल थे। श्रेया ने राजस्थान में भी शादी की थी। पूरे राजस्थानी अंदाज में दोनों की शादी हुई। शादी के बाद भी श्रिया फिल्मों में काम कर रही हैं। बात करें 'आरआरआर' की तो इसमें न सिर्फ अजय देवगन बल्कि बॉलिवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट भी अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्‍म से वह अपना साउथ डेब्‍यू करेंगी।

Related Story