पत्नी दीप्ति का जन्मदिन मना रहे हैं एक्टर Shreyas Talpade, देखिए इनकी फैमिली की तस्वीरें

By Aditi June 5, 2020, 7:14 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक श्रेयस तलपड़े आज अपनी पत्नी दीप्ति तलपड़े का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पत्नी संग तस्वीरें पोस्ट की है और बेहद प्यारा मैसेज लिखकर उन्होंने दीप्ति को विश किया है। दीप्ति के जन्मदिन पर हम आपको इनकी लव-स्टोरी और फैमिली की तस्वीरें दिखाएंगे। दीप्ति तलपड़े और श्रेयस तलपड़े की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। 

श्रेयस तलपड़े और दीप्ति तलपडे एक दूसरे के साथ खुश हैं कितने खुश हैं ये उनकी तस्वीरों से जाहिर होता है। श्रेयस तलपड़े और दीप्ति तलपडे की शादी को काफी साल हो चुके हैं। ये कपल पहली बार कॉलेज में मिला था। श्रेयस तलपड़े उनके कॉलेज में एक इंवेट के लिए पहुंचे थे।

Shreyas Talpade

 इस दौरान वो श्रेयस एक सेलेब्रिटी के तौर पर पहुंचे थे। इसी कॉलेज में मेरी दीप्ति से मुलाकात हुई थी और मैं पहली ही नजर में उन्हें दिल दे बैठा था। दीप्ति ही पहली और आखिरी लड़की रही है जिसे उन्होंने प्यार किया। आज ये कपल एक बेटी के माता-पिता है। 

  

Shreyas Talpade wife

दोनों शादी के लगभग 14 साल के बाद साल 2018 में सेरोगेसी के जरिए एक बेटी पैरेंट्स बने थे। श्रेयस और दीप्ति पिछले छुट्टियां मना रहे थे और 4 मई साल 2018 को ये गुड न्यूज मिली थी। अब उनकी बेटी दो साल की हो गई है। ये कपल अक्सर अपनी बेटी आदया की तस्वीरें शेयर करते हैं। श्रेयस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। 

Shreyas Talpade family

जिसमे इकबाल, डोर और वेलकम टू सज्जनपुर जैसी गंभीर और मीनिंगफुल फिल्में शामिल है। श्रेयस ने कॉमेडी फिल्मों की तरफ अपना रुख किया। उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान के बेस्ट फ्रेंड का रोल निभाया था। 

Shreyas Talpade family pic

इसके बाद वे अपना सपना मनी मनी और गोलमाल जैसी फिल्मों में भी कॉमेडी करते नजर आए। साल 2017 में उन्होंने अपने डायरेक्शन पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म पोस्टर बॉयज का निर्देशन किया था। इस फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए थे। इस फिल्म में श्रेयस ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

Related Story