कोरोना के खिलाफ जंग में कूदीं शिल्पा, पीएम रिलीफ फंड में दिए 21लाख

By Arunima March 30, 2020, 12:08 a.m. 1k

शनिवार को पीएम मोदी ने कोरोना वायरस संकट के मद्देनजर पीएम रिलीफ फंड (PM CARES FUND) की घोषणा की थी. इस फंड के बनने के बाद से ही आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलब्रिटी तक अपने-अपने हिसाब से योगदान दे रहे हैं. जहां अक्षय कुमार ने इसमें 25 करोड़ रुपये देने के साथ इसकी शुरुआत की थी तो अब इस कड़ी में कई बड़े नाम जुड़ चुके हैं। दिग्गज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पीएम रिलीफ फंड में 21 लाख रुपये दिए हैं।

शिप्ला ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिल्पा शेट्टी ने जानकारी देते हुए लिखा कि उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में 21 लाख रुपये दान किए हैं। शिल्पा ने ट्विटर पर लिखा- "इंसानियत के लिए, देश के लिए, अपने उन साथियों के लिए जिन्हें मदद की जरूरत है, यही समय है कि हम उनके लिए कुछ कर सकें. राज कुंद्रा और मैं पीएम रिलीफ फंड में 21 लाख रुपये देने की प्रतिज्ञा लेते हैं। सागर में एक-एक बूंद का महत्व होता है। इसलिए आपसे जितना भी बन पड़े उतनी मदद करें। तभी इस समस्या से जल्दि निपटा जा सकता है।"

बता दें कि केवल शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सितारे इसमें योगदान दे चुके हैं। रविवार को ही कॉमेडियन एक्टर मनीष पॉल ने भी पीएम रिलीफ फंड में योगदान देने का संकल्प लिया। मनीष पॉल ने पीएम रिलीफ फंड में 20 लाख रुपये डोनेट करने की बात कही। मनीष पॉल ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं अपनी सेविंग्स में से 20 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड में दे रहा हूं। 

हम सभी को इसमें सहयोग देने की जरूरत है। जय हिंद।" बता दें कि अब तक पीएम रिलीफ फंड में अब तक बॉलीवुड की तरफ से सबसे बड़ा दान अक्षय कुमार ने किया है। उन्होंने इसमें 25 करोड़ रुपये देने को कहा है। इसके अलावा अक्षय कुमार, सलमान खान, जावेद अख्तर और राजकुमार राव ने फंड के लिए दान दिया है।

ये भी देखिए :- चौथी बार पॉजिटिव आया कनिका का कोरोना वायरस टेस्ट, परेशानी में परिवार

 

Related Story