Sidharth के लुक की दिवानी हुईं Shehnaaz,कहा- अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से

By Arunima June 8, 2020, 12:14 p.m. 1k

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे सीजन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ चर्चा में रही थी।  शो के बाद भी दोनों की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोरती दिखी। अब फिर सोशल मीडिया पर लंबे समय बाद सिडनाज ट्रेंड कर रहा है। 

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सिद्धार्थ स्पोर्ट्स जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। अब वैसे तो उस तस्वीर में सिद्धार्थ का कमेंट भी कई लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन सारी लाइमलाइट ले गई हैं शहनाज गिल। 

 

Sidharth

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की तस्वीर पर ऐसा कमेंट किया है कि सिडनाज के फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। शहनाज सिद्धार्थ की  तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए लिखती हैं कि- "आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से। कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है। बिग बॉस में मेरी तारीफ करता था, आज मैं बोलती हूं....किलर आंखों, बिखरे बाल और तेरे पिंक होंठ क्या रफ लुक है यार...बहुत हॉट'।" फैन्स दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे थे। वहीं कुछ फैन्स दोनों को फिर साथ देखना चाहते हैं।

 

Sidharth

एक बार इंटरव्यू में विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते को लेकर कहा था, 'मैं पहले दिन से ये बात कह रहा हूं कि दोनों के बीच बहुत ज्यादा प्यार है।' विकास से जब बोला गया कि कुछ लोग दोनों के बीच की बॉन्डिंग को दोस्ती का नाम दे रहे हैं तो उन्होंने कहा था, 'इसे दोस्ती नहीं कहा जा सकता। ये अटैचमेंट है जो दोनों में है।'

 

Sidharth

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने बिग बॉस में खूब धमाल मचाया था। दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई थी। इतना ही नहीं, फैन्स ने दोनों की जोड़ी का नाम सिडनाज तक रख दिया था। शो में शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया। 

वर्कफ्रंट की बात करे तो  सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री का कमाल तो गाने भुला दूंगा में दिखाई दे चुका है। उस गाने ने हर किसी को अपना दीवाना बनाया और सोशल मीडिया पर भी लंबे  समय तक ट्रेंड करता दिखा।

Related Story