करीम की बेटी शजा की टेस्ट रिपोर्ट आई नेगिटिव

By Aditi April 10, 2020, 2:49 p.m. 1k

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार पर इन दिनों कोरोना वायरस का संकट छाया हुआ हैं। बीते दिनों करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां कोरोना वायरस का शिकार हुए थे। पहले उऩकी बेटी शजा का कोरोना पॉजिटिव आया था जिन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब खबर आ रही है कि शजा की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनकी अगली रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अगर दूसरी बार भी रिपोर्ट निगेटिव आई तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

मोरानी परिवार के लिए यह खबर थोड़ी राहत भरी रही है कि छोटी बेटी शजा की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन करीम मोरानी ने बताया कि वो अभी अस्पताल में ही रहेगी। इस बारे में जब शजा से पूछा गया तो उन्होंने बताया की "हां मेरी रिपोर्ट अभी नेगेटिव है, मगर हमें अगली रिपोर्ट का इंतजार करना पड़ेगा तब तक डॉक्टर कहा है कि अभी कुछ नहीं कह सकते हैं।” 

बता दें कि शजा मोरानी के बाद उनकी बहन जोया मोरानी और पिता करीम मोरानी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि, करीम की पत्नी जारा मोरानी इसकी चपेट में आने से बच गई हैं।

आपको बता दें कि जिस बिल्डिंग में करीम मोरानी का परिवार रहता है। उस बिल्डिंग को बीते दिनों ही सील कर दिया गया है। आसपास के इलाके में खौफ का माहौल बना गया है। जिस इलाके में करीम मोरानी का परिवार रहता है, वहां पर कई बड़े सितारे रहते हैं। 

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है और भारत भी इस जंग का हिस्सा है। इस जानलेवा वायरस से दुनियाभर में अब कई हजार लोगों की मौत हो चुकी है और लगातार इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। भारत में भी इसके मामले अब तेजी से बढ़ रहे हैं। 

Related Story