इस वजह से पापा शक्ति कपूर नहीं करने दे रहें बेटी श्रद्धा कपूर को काम !

By Aditi June 12, 2020, 3:44 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा आए दिन बढ़ रहा हैं। ऐसे में लोग पूरी एहतियात बरत रहे हैं। पिछले दिनों देशभर में 2 से अधिक महीने तक लॉकडाउन रहा जिसके चलते देश को भारी नुकसान हुआ। वहीं अब धीरे धीरे ये लॉकडाउन खुल रहा है और सभी चीजे फिर से अपनी काम पर वापस लौट रही हैं। 

ऐसे में टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग भी फिर से होने लगी है लेकिन इसके लिए कई कड़े नियम बनाए हैं। ऐसे में कई लोग खुश है तो कुछ नाजार भी हैं और डरे भी हुए है। इसी में से एक हैं एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)। जी हां इस बात का खुलासा उन्होनें हाल ही में खुद किया है। एक रिपोर्ट की मानें तो शक्ति कपूर का कहना है कि 'मैं काम के लिए भी घर से बाहर न निकलूंगा और न ही किसी को जाने दूंगा'।

उन्होंने कहा- 'मैं श्रद्धा को भी काम करने बाहर नहीं जाने दूंगा। मुझे नहीं लगता कि अभी ये खतरा कम हुआ है। मुझे ऐसा अहसास हो रहा है कि असल तबाही तो अभी आनी बाकी है। मैं अपने बच्चों को बिलकुल भी इस समय बाहर जाने की इजाजत नहीं दूंगा। श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके पास इन दिनों कई फिल्में लाइनअप हैं। उम्मीद की जा रही थी कि श्रद्धा लॉकडाउन खत्म होते ही काम पर लौटेंगी और जल्दी ही सारा काम पटरी पर लौट आएगी, लेकिन अब लग रहा है कि एक्ट्रेस को कोरोना बिमारी खत्म होने का इंतजार करना पढ़गा। 

हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई थी वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ स्कूटी राइड पर नजर आई थी। एक्ट्रेस रोहन के पीछे स्कूटी पर बैठी हुई थी। जैसे ही उन्होंने कैमरा देखा तो अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की, लेकिन कैमरे ने इन्हें कैद हो गया है। 

 

Related Story