Shahrukh Khan और Rajkumar Hirani की फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा ?, ऐसी है स्टोरी

By Arunima July 8, 2020, 12:20 a.m. 1k

फिल्म जीरो के बाद से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है और न ही उनकी कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज की गई है। लंबे समय से शाहरुख खान के फैन उनके फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और लगता है अब फैन्स के लिए खुशखबरी आ गई है। वहीं, अब शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर यह खबरें आ रही हैं कि एक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ फिल्म करते नजर आएंगे। सामाजिक कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म की कहानी अप्रवास पर आधारित होगी, जिसमें एक्टर पंजाब से कनाडा जाएंगे। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त 2020 से फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण अब फिल्म के इस शेड्यूल को बदलना पड़ गया है। अब फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर आवाजाही पर लगे प्रतिबंध को हटने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर फिल्म का नया शेड्यूल बना सकें।

शाहरुख खान ने कुछ महीने पहले अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था, "इस बार, मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा कि मुझे यह करना है। मुझे लगता है इस समय, मैं फिल्में देखने के लिए, अच्छी स्क्रिप्ट और किताबें पढ़ने के लिए समय निकालूं। मेरे बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। सुहाना फिलहाल कॉलेज में है। आर्यन भी जल्द ही अपना कॉलेज पास करने वाला है। मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहता हूं। मैं तभी एक्टिंग करूंता हूं, जब मेरे दिल से आवाज आती है। लेकिन इस बार मैं ऐसा करने के लिए महसूस नहीं कर पा रहा हूं। कई सारे लोग मुझे कहानियां सुना रहे हैं, मैंने 15-20 कहानियां सुनी हैं, जिनमें से मुझे 2, 3 पसंद भी आईं हैं। लेकिन मैंने अभी तक यह निर्णय नहीं लिया है कि मुझे कौन सी फिल्म करनी है। "

Related Story