Shahrukh के फैंस कर रहे हैं DON 3 फिल्म का इंतज़ार। ट्वीटर पर ट्रेड किया #WEWANTDON3UPDATE

By Neetu June 8, 2020, 5:47 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ( Shahrukh Khan) के फैंस दुनियाभर में करोड़ों की संख्या मे हैं, जो अपने फेवरेट स्टार की फिल्म पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हांलाकि लंबे वक्त से शाहरूख पर्दे से दूर हैं, उनकी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है, और ना ही किसी ऐसी फिल्म की घोषणा हुई है जिसमें शाहरूख खाल लीड रोल प्ले कर रहे हों। ऐसे में शाहरूख के करोड़ों फैंस के सब्र का बांध अब टूटने लगा है।

 फैंस बेसब्री से शाहरूख की फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। शाहरूख खान पिछली बार 2018 में फिल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आए थे, जो की बॉक्सऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। ‘ज़ीरो’ को निर्देशक आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद शाहरूख खान ने फिल्मों से थोड़े वक्त का ब्रेक ले लिया था, जो अब ज़रुरत से ज्यादा लंबा होता जा रहा है। इसी बार-बार सोशल मीडिया पर शाहरूख खान की फिल्म ‘डॉन 3 ‘ लेकर भी खबरें आती हैं। शाहरूख खान ने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ के रीमेक में काम किया था। जिसे फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया था। शाहरूख खान स्टारर ‘डॉन सीरिज़’ के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं, दोनों ही पार्ट्स बॉक्सऑफिस पर काफी सफर रहे थे। ‘डॉन 2’ में शाहरूख खान और प्रियंका चोप़ड़ा ने काम किया था, जिसे रिलीज़ हुए भी 9 साल हो चुके हैं। ऐसे में ‘डॉन 3 ‘ के लिए फैंस का सब्र जवाब देने लगा है, फैंस शाहरूख खान और ‘डॉन सीरिज़’ के निर्देशक फरहान अख्तर से ‘डॉन 3 ‘ को लेकर अपडेट चाहते हैं। यही वजह है कि शाहरूख खान के जबरा फैंस ने ट्वीटर पर #WEWANTDONUPDATE ट्रैंड कर दिया है।

शाहरूख की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस फरहान अख्तर से जानना चाहते हैं कि वह शाहरूख खान को लेकर अगली फिल्म ‘डॉन 3 ‘ बना भी रहे हैं, या ये आइडिया उन्होने ड्रॉप कर दिया है। तरह-तरह के मीम्स और तस्वीरों के ज़रिए फैंस ने ‘डॉन सीरिज़’ के मेकर्स से सवाल किए हैं।

किसी यूजर ने ‘डॉन’ शाहरूख से जल्द आने को कहा है , तो किसी ने फरहान से सीधे-सीधे इस फिल्म पर अपडेट देने के लिए कहा है।

इसी बीच शाहरूख खान अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैम्यो रोल में नज़र आएंगे। फिल्म में शाहरूख एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं। जबकि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल निभा रहे हैं।रिपोर्ट्स यह भी है कि शाहरूख ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी-द नंबी इफेक्ट’ में भी कैम्यो रोल मे दिखेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह एक पत्रकार का किरदार प्ले करने वाले हैं। ‘रॉकेटरी-द नंबी इफेक्ट’ में शाहरूख वैज्ञानिक नंबी नारायण का इंटरव्यू लेते दिखेगें और इसके साथ ही उनकी कहानी को फ्लैशबैक में ले जाएगें लेकिन शाहरूख खान के फैंस को उनके कैम्यो नहीं बल्कि पूरी फिल्म का इंतज़ार है। अब शाहरूख अपने फैंस का ये इंतज़ार कब और कौन-सी फिल्म से खत्म करेगें, इसी का जवाब जानने के लिए फैंस ने ट्विटर पर #WEWANTDONUPDATE ट्रैंड कर दिया है।

Related Story